DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC फाइनल जीतकर इंटरनेशनल क्रिकेट से यादगार विदाई लेना चाहते हैं बीजे वाटलिंग
क्रिकेट

WTC फाइनल जीतकर इंटरनेशनल क्रिकेट से यादगार विदाई लेना चाहते हैं बीजे वाटलिंग

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Wed, 16 Jun 2021 06:58 PM
WTC फाइनल जीतकर इंटरनेशनल क्रिकेट से यादगार विदाई लेना चाहते हैं बीजे वाटलिंग

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बी जे वाटलिंग को उम्मीद है कि भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीतकर वह अपने शानदार इंटरनेशनल करियर से विदा लेंगे। वाटलिंग का यह 75वां और आखिरी टेस्ट होगा। कमर की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पिछले सप्ताह दूसरे टेस्ट से बाहर रहे वाटलिंग ने इस अहम मैच के लिए टीम में वापसी की है ।

उन्होंने स्टफ डॉट कॉम डॉट न्यूजीलैंड से कहा ,'' मुझे इस मैच का इंतजार है। यह रोचक होगा और मैं शानदार प्रदर्शन की कोशिश करूंगा। मैं उसी तरह से जाऊंगा जैसे बाकी टेस्ट के लिए जाते हैं। मेरा मकसद जीत का ही होगा।  वाटलिंग ने 2009 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि इतने लंबे करियर में फिटनेस समस्यायें आड़े नहीं आईं। एक क्रिकेटर को छोटी मोटी चोट तो लगती रहती है। कुछ मौकों पर कमर के दर्द ने परेशान किया लेकिन समय के साथ इन चोटों से निपटना सीख जाते हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि कोई बड़ी चोट नहीं लगी।
    
उन्होंने कहा ,'' न्यूजीलैंड के लिए खेलते हुए मैंने अपने समय का पूरा लुत्फ उठाया। यह यादगार सफर रहा। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली जीत के बारे में उन्होंने कहा कि  इंग्लैंड को उसकी धरती पर हराना खास था। हम कोशिश करेंगे कि इस फॉर्म को इस मैच में भी बरकरार रखें।

WTC फाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने के लिए भारत आर्मी ने कसी कमर, देखें वीडियो

संबंधित खबरें