DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के IPL दल का दूसरा कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव

क्रिकेटन्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के IPL दल का दूसरा कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव

एजेंसी,क्राइस्टचर्चPublished By: Mohan Kumar
Thu, 19 Nov 2020 08:56 PM
न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के IPL दल का दूसरा कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव

इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने वाले न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के सभी 20 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को गुरुवार को 27 नवंबर से शुरू हो रही टी-20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले कोविड-19 की दूसरी जांच में नेगेटिव पाया गया। हाल में समाप्त हुई इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेकर संयुक्त अरब अमीरात से 14 नवंबर को लौटे समूह की कोविड-19 जांच की गई थी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, ''क्वारंटाइन में रह रहे न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के 10-10 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के तीन कोविड-19 परीक्षण में से दूसरी जांच नेगेटिव आई है।'' इनकी अगले हफ्ते तीसरी जांच की जाएगी और इसमें नेगेटिव आने की स्थति में ही वे 'बायो-बबल' में अपने साथी खिलाड़ियों से जुड़ सकते हैं।

पोंटिंग ने बताया, विराट के जाने पर इस बड़ी समस्या से जूझेगी टीम इंडिया

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, ''दोनों ग्रुप का आखिरी टेस्ट 12वें दिन होगा और नतीजे नेगेटिव आने की स्थिति में ही वे 26 नवंबर गुरुवार को क्वारंटाइन से बाहर आ सकेंगे।

वेस्टइंडीज के टी-20 इंटरनेशनल कप्तान कीरोन पोलार्ड सहित सात खिलाड़ियों ने आईपीएल में हिस्सा लिया था। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आईपीएल का हिस्सा थे लेकिन उन्हें टी-20 टीम में शामिल नहीं किया गया है।

पूर्व पाक कप्तान ने बताया, IND-AUS के बीच कौन होगा जीत का दावेदार

संबंधित खबरें