DA Image
3 दिसंबर, 2020|12:33|IST

अगली स्टोरी

NZvWI: विलियमसन ने मैच से पहले रोच को लगाया गला- फोटो वायरल

kemar roach and kane williamson

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच हैमिल्टन में खेला जा रहा है। मैच से पहले कीवी कप्तान केन विलियमसन ने ऐसा कुछ किया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। मैच से पहले विलियमसन ने कैरेबियाई खिलाड़ी कीमर रोच को गले से लगाया। कुछ दिन पहले रोच के पिता का निधन हुआ था, और उन्हें सांत्वना देते हुए विलियमसन ने उन्हें गले लगाया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है। फैन्स ने लिखा कि है इस फोटो को देखकर उनके मन में विलियमसन की रिस्पेक्ट और बढ़ गई है।

पांड्या को लेकर मांजरेकर का यू-टर्न, कहा- उन्होंने मुझे गलत साबित किया

कैरिबियाई टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली गई थी, जिसका आखिरी मैच बारिश में धुल गया था, जबकि पहले दो मैच जीतकर न्यूजीलैंड ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली थी। कीमर रोच के पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए इस टेस्ट मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी बांह पर काली पट्टी बांधकर खेलने उतरे हैं।

पर्सनल इमरजेंसी के चलते LPL बीच में छोड़कर लौटे शाहिद अफरीदी

केन विलियमसन को अपनी खेल भावना के लिए जाना जाता है और उनकी लोकप्रियता सिर्फ न्यूजीलैंड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैली हुई है। मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। न्यूजीलैंड ने 14 रनों पर विल यंग के रूप पर पहला विकेट गंवा दिया था। इसके बाद टॉम लैथम और विलियमसन ने मिलकर टीम को संभाला। लाथम 86 रन बनाकर आउट हुए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Zealand vs West Indies Excellent gesture from New Zealand s Skipper Kane Williamson hugged Kemar Roach