फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZ vs PAK: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के प्रदर्शन पर भड़के शोएब अख्तर, PCB को सुनाई खरी-खोटी

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के प्रदर्शन पर भड़के शोएब अख्तर, PCB को सुनाई खरी-खोटी

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच क्राइस्टचर्च में टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में मेहमान पाकिस्तान टीम की हालत खस्ता है और टीम हार के नजदीक है। टीम के पहली पारी में...

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के प्रदर्शन पर भड़के शोएब अख्तर, PCB को सुनाई खरी-खोटी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 05 Jan 2021 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच क्राइस्टचर्च में टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में मेहमान पाकिस्तान टीम की हालत खस्ता है और टीम हार के नजदीक है। टीम के पहली पारी में बनाए 297 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड ने कप्तान केन विलियमसन के दोहरे शतक और इसके बाद हेनरी निकोल्स और डेरिल मिचेल के शानदार शतकों के दम पर पहली पारी 659-6 के स्कोर पर घोषित कर दी। न्यूजीलैंड टीम को पहली पारी के आधार पर 362 रनों की मजबूत बढ़त हासिल हुई। पाक टीम ने दूसरी पारी में भी पहला विकेट 8 रनों के भीतर ही गंवा दिया है। टीम के इस प्रदर्शन पर टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट और पीसीबी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

डॉ शेट्टी ने कहा-सौरव गांगुली फिट हैं और मैराथन में भाग भी ले सकते हैं

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पाकिस्तान टीम में औसत दर्ज के खिलाड़ी चुने जा रहे हैं जो स्कूल लेवल का क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जो बोया है, अब वह काट रहा है। वो टीम में औसत दर्जे के खिलाड़ियों को लाते रहेंगे और औसत दर्जे की क्रिकेट खेलते रहेंगे और इससे रिजल्ट भी औसत ही आते रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान की टीम जब भी टेस्ट क्रिकेट खेलेगी तो वो एक्सपोज होती रहेगी। 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि, ''पाकिस्तानी क्रिकेटर स्कूल लेवल की क्रिकेट खेल रहे हैं और मैनेजमेंट उन्हें स्कूल लेवल का खिलाड़ी बना रही है। अब यह फिर सोच रहे हैं कि मैनेजमेंट चेंज कर देते हैं। चलो मैनेजमेंट चेंज कर दिया जाता है, लेकिन भाई तुम लोग कब चेंज होगे, जो पैराशूटर ऊपर से उतरे हैं।''

AUS को हराने के लिए तैयार भारत, Photos में दिखा कड़ी ट्रेनिंग का नजारा

शोएब अख्तर ने इसके अलावा एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन दिखाया। इसमें उन्होंने हाइलाइट करते हुए दिखाया कि न्यूजीलैंड की पहली पारी में पाकिस्तान के लगभग सभी गेंदबाजों ने 100 या उससे ज्यादा रन खर्चे हैं। इस पर उन्होंने लिखा कि इस गेंदबाजी प्रदर्शन को देखकर उनको काफी पछतावा हो रहा है। यह निश्चित तौर पर पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास का निम्न स्तर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें