DA Image
27 फरवरी, 2021|11:16|IST

अगली स्टोरी

NZvPAK: केन विलियमसन, हेनरी निकोल्स और डेरेल मिचेल की जबर्दस्त बल्लेबाजी, कीवी टीम मजबूत

kane williamson  twitter

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने दूसरी पारी में एक विकेट पर 8 रन बना लिए हैं। आबिद अली 7 और मोहम्मद अब्बास 1 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। शान मसूद बिना खाता खोले काइल जेमीसन का शिकार बने। इससे पहले न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी छह विकेट पर 659 रनों पर घोषित कर दी थी। न्यूजीलैंड की ओर से कप्तान केन विलियमसन ने 238, हेनरी निकोल्स ने 157 और डेरेल मिचेल ने नॉटआउट 102 रनों की पारी खेली।

CLICK HERE FOR FULL SCORECARD

पाकिस्तान की ओर से शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद अब्बास और फहीम अशरफ ने दो-दो विकेट लिए। मैच का तीसरा दिन भी कीवी टीम के नाम ही रहा। न्यूजीलैंड ने तीन विकेट पर 286 रनों से आगे खेलना शुरू किया। विलियमसन मैच के दूसरे दिन 112 और निकोल्स 89 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे। निकोल्स ने अपनी सेंचुरी पूरी की। इन दोनों के बीच 369 रनों की साझेदारी हुई। निकोल्स 157 रन बनाकर मोहम्मद अब्बास की गेंद पर नसीम शाह को कैच थमा बैठे।

तीसरे टेस्ट में डेविड वॉर्नर को लेकर जस्टिन लैंगर ने दिया बड़ा अपडेट

इसके बाद बीजे वॉटलिंग 7 रन बनाकर शाहीन शाह अफरीदी का शिकार बने। विलियमसन के रूप में न्यूजीलैंड ने छठा विकेट 585 रनों पर गंवाया। इसके बाद डेरेल मिचेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। मिचेल ने 112 गेंद पर आठ चौके और दो छक्कों की मदद से 102 रनों की नॉटआउट पारी खेली। पाकिस्तान अभी भी न्यूजीलैंड से 354 रन पीछे, जबकि उसके 9 विकेट बचे हैं। सीरीज का पहला मैच पाकिस्तान पहले ही गंवा चुका है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Zealand vs Pakistan 2nd Test Day 3 Kane Williamson Henry Nicholls Daryl Mitchell all updates NZ vs Pak cricket scorecard