DA Image
8 अप्रैल, 2020|10:49|IST

अगली स्टोरी

NZvIND: क्राइस्टचर्च टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, चोट के चलते इशांत शर्मा का खेलना मुश्किल, उमेश यादव ले सकते हैं उनकी जगह

इशांत शर्मा एड़ी की चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में उमेश यादव को खेलने का मौका मिल सकता है।

ishant sharma

न्यूजीलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा एड़ी की चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में उमेश यादव को खेलने का मौका मिल सकता है। इशांत को दिल्ली की ओर से रणजी मैच के दौरान एड़ी में चोट आई थी, इसके बाद वो फिटनेस हासिल करने के बाद न्यूजीलैंड में टेस्ट टीम से जुड़े थे।

NZvIND: बोल्ट ने की भारत की तारीफ, कहा-टीम इंडिया वापसी में

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने इस खबर की पुष्टि की है। इशांत का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि उन्होंने वेलिंगटन टेस्ट में भारत की ओर से सबसे ज्यादा पांच विकेट झटके थे। जसप्रीत बुमराह वहीं मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह मिलकर महज दो विकेट ले पाए थे। भारतीय टीम को पहले टेस्ट में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इशांत के अलावा और कोई भी गेंदबाज कीवी बल्लेबाजों को परेशान नहीं कर सका था।

जेमिमाह के 'ट्विस्ट' डांस पर कार्तिक आर्यन का रिऐक्शन जीत लेगा दिल

उमेश यादव टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और उनका खेलना लगभग तय माना जा रहा है। सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही टीम इंडिया क्राइस्टचर्च टेस्ट हर हाल में जीतना चाहेगी। वहीं इशांत के बाहर होने से कीवी टीम को भी बड़ा फायदा मिल सकता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:new zealand vs india nz vs ind test series new zealand vs india Ishant Sharma s ankle injury is set to rule him out of the second Test umesh yadav might replace him