DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZvsIND; 2nd T20: टी20 में रॉस टेलर के नाम दर्ज हुआ यह अनचाहा रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने भारत के खिलाफ ऑकलैंड के ईडेप पार्क स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में रन आउट होकर एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा लिया।

Ross Taylor's Run Out Record in T20 International.jpg

न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने भारत के खिलाफ ऑकलैंड के ईडेप पार्क स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में रन आउट होकर एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा लिया। रॉस टेलर ने 36 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 42 रनों की पारी खेली। उन्हें न्यूजीलैंड की पारी के 19वें ओवर में विजय शंकर ने अपने सटीक थ्रो पर रन आउट कर पवेलियन भेजा। अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में यह 9वां मौका है जब टेलर रन आउट हुए हैं। टी20 में सर्वाधिक बार रन आउट होने के मामले में रॉस टेलर ने बांग्लादेशी बल्लेबाज महमुदुल्लाह की बराबरी कर ली है। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 158 रन का स्कोर खड़ा किया।

Read ALso: NZvsIND; 2nd T20: रोहित बोले- हमने हार से सीखा, विलियमसन ने कहा- कम पड़ गए 20 रन

क्रुणाल पंड्या और रोहित शर्मा ने दिलाई भारत को जीत
न्यूजीलैंड के लिए हरफनमौला कोलिन डि ग्रैंडहोम ने सर्वाधिक 50 रन बनाए। भारत की ओर से क्रुणाल पंड्या ने सर्वाधिक 3 और खलील अहमद ने 2 विकेट चटकाए। जवाब में कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन ने भारत को मददार शुरूआत दी। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 9.2 ओवर में 79 रन जोड़े। रोहित ने 50 और धवन ने 30 रन बनाए। विजय शंकर 14 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद ऋषभ पंत ने महेंद्र सिंह धौनी के साथ मिलकर भारत को 7 गेंद शेष रहते लक्ष्य तक पहुंचा दिया। ऋषभ पंत 40 और महेंद्र सिंह धौनी 20 रन बनाकर नाबाद लौटे। सीरीज का आखिरी मुकाबला न्यूजीलैंड ने वेलिंगटन में खेले गए पहले टी20 मैच में भारत को 80 रनों से मात दी थी। हैमिल्टन में 10 फरवरी को खेला जाएगा।

Read Also: भारत की विश्व कप कप टीम में MS DHONI को स्थान मिले या नहीं? जानिए युवराज सिंह की राय

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:New Zealand vs India Auckland T20 Match Ross Taylor register an unwanted record before his name after getting run out in Second t20 Match against India