DA Image
26 मार्च, 2020|7:56|IST

अगली स्टोरी

NZvIND: इशांत शर्मा चोटिल, पृथ्वी शॉ फिट, जानिए कैसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

पृथ्वी शॉ मैच से दो दिन पहले पैर में सूजन से परेशान थे, लेकिन मैच के एक दिन पहले उन्होंने हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली की निगरानी में नेट्स पर बल्लेबाजी की।

virat kohli and prithvi shaw

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के लिए क्राइस्टचर्च टेस्ट प्रतिष्ठा की लड़ाई होगी। क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 29 फरवरी से खेला जाना है। वेलिंगटन टेस्ट में 10 विकेट की शर्मनाक हार को भुलाकर टीम इंडिया इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल करना चाहेगी। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने पिछले टेस्ट में पहली बार हार का मजा चखा था। दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी आ चुकी है, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा एड़ी की चोट के चलते क्राइस्टचर्च टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

दूसरे टेस्ट से पहले हैडली ने कहा- भारत के पास कुछ खास तेज गेंदबाज

वहीं सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मैच से दो दिन पहले पैर में सूजन से परेशान थे, लेकिन मैच के एक दिन पहले उन्होंने हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली की निगरानी में नेट्स पर बल्लेबाजी की। दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया चार गेंदबाजों के साथ उतरे या फिर तीन तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ इसको लेकर भी टीम मैनेजमेंट माथापच्ची करेगा। इसके अलावा शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिले या नहीं यह फैसला लेना भी काफी मुश्किल होगा।

क्राइस्टचर्च टेस्ट में शॉ खेलेंगे या नहीं, कोच शास्त्री ने दिया जवाब

आर अश्विन ने मैच से एक दिन पहले एक स्टंप के साथ गेंदबाजी प्रैक्टिस की। अश्विन नेट्स पर सबसे पहले आए और सबसे बाद तक प्रैक्टिस करते रहे। नवदीप सैनी और उमेश यादव ने भी प्रैक्टिस सेशन में काफी पसीना बहाया। अब देखना होगा कि टीम क्राइस्टचर्च टेस्ट में किस प्लेइंग इलेवन कॉम्बिनेशन के साथ उतरती है।

टीम इंडिया का संभावित प्लेइंग XI

मयंक अग्रवाल, पृथ्ली शॉ, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी/शुभमन गिल, ऋषभ पंत/ऋद्धिमान साहा, आर अश्विन/रविंद्र जडेजा, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Zealand vs India 2nd Test Match Prithvi Shaw fit to play ishant sharma out here are expected playing xi for ind vs nz 2nd test match