फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNew Zealand vs India 2nd Test Match: क्राइस्टचर्च में जानिए कैसा रहेगा टेस्ट मैच के दौरान मौसम का हाल

New Zealand vs India 2nd Test Match: क्राइस्टचर्च में जानिए कैसा रहेगा टेस्ट मैच के दौरान मौसम का हाल

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर खेला जाना है। इस मैदान पर टीम इंडिया पहली बार...

New Zealand vs India 2nd Test Match: क्राइस्टचर्च में जानिए कैसा रहेगा टेस्ट मैच के दौरान मौसम का हाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,क्राइस्टचर्चFri, 28 Feb 2020 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर खेला जाना है। इस मैदान पर टीम इंडिया पहली बार कोई टेस्ट मैच खेलने जा रही है। टेस्ट मैच के दौरान पहले दिन बादल छाए रहेंगे, हालांकि बारिश की ज्यादा आशंका नहीं है। सीरीज का पहला मैच वेलिंगटन में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पहले दिन के बाद दूसरे, तीसरे और चौथे दिन बादल और सूरज के बीच आंखमिचौली देखने को मिल सकती है।

सीरीज बराबरी कराने के लिए टीम इंडिया को क्राइस्टचर्च टेस्ट में जीत दर्ज करनी ही होगी। वहीं कीवी टीम इस सीरीज में क्लीनस्वीप करने के इरादे से उतरेगी। भारत को दूसरे टेस्ट से पहले ही झटका लग चुका है, वेलिंगटन टेस्ट में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इशांत शर्मा एड़ी की चोट के चलते मैच से बाहर हो गए हैं। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के पैर में सूजन थी, लेकिन वो अब फिट हैं और क्राइस्टचर्च टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं।

NZvIND: इशांत शर्मा चोटिल, पृथ्वी शॉ फिट, जानिए कैसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

अगले पांच दिन कुछ ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

christchurch weather

दूसरे टेस्ट से पहले हैडली ने कहा- भारत के पास कुछ खास तेज गेंदबाज

टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली की खराब फॉर्म और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का लय में नहीं रहना बड़ा सिरदर्द बना हुआ है। विराट के लिए न्यूजीलैंड दौरा कुछ खास नहीं रहा है, ऐसे में वो दौरे के आखिरी मैच में बड़ी पारी खेलकर वापसी करना चाहेंगे। वहीं बुमराह के लिए भी लय हासिल करना बेहद जरूरी है, वो पहले टेस्ट मैच में महज एक विकेट ले पाए थे। इशांत शर्मा के टीम से बाहर होने से उनकी जिम्मेदारी और बढ़ जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें