new zealand vs england 2nd test match live cricket scorecard 2nd test draw new zeland won series by 1-0 kane williamson and ross taylor scored centuries - NZvENG: विलिमयसन और टेलर की सेंचुरी के बाद दूसरा टेस्ट हुआ ड्रॉ, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज DA Image
11 दिसंबर, 2019|11:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZvENG: विलिमयसन और टेलर की सेंचुरी के बाद दूसरा टेस्ट हुआ ड्रॉ, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज

इससे पहले मेजबान न्यूजीलैंड ने पहला टेस्ट मैच जीता था और इस तरह से सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। विलियमसन 104 और टेलर 105 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

kane williamson and ross taylor

इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर है। दोनों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला गया। मैच के आखिरी दिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और सीनियर बल्लेबाज रोस टेलर ने सेंचुरी ठोकी और अंत में मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ। न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 241 रन बनाए थे, जब मैच ड्रॉ हुआ। इससे पहले मेजबान न्यूजीलैंड ने पहला टेस्ट मैच जीता था और इस तरह से सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। विलियमसन 104 और टेलर 105 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया था। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 375 रन बनाए थे। पहली पारी में टॉम लाथम ने 105, डेरिल मिशेल ने 73, बीजे वाटलिंग ने 55 और रोस टेलर ने 53 रनों की पारी खेली। स्टुअर्ट ब्रॉड ने चार और क्रिस वोक्स ने तीन विकेट लिए। इसके बाद इंग्लैंड ने पहली पारी में 476 रन बनाए। कप्तान जो रूट ने 226 रन बनाए। इसके अलावा रोरी बर्न्स ने 101 रनों की पारी खेली। 101 रन की बढ़त मिलने के बाद इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में दो झटके जल्दी दे दिए।

ICC Test Ranking: पाकिस्तान 8वें नंबर पर खिसका, भारत टॉप पर

WTC Point Table: पाक को हरा ऑस्ट्रेलिया ने भारत से फासला किया कम

NEW ZEALAND vs ENGLAND 2nd TEST CLICK HERE FOR FULL SCORECARD

न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में 28 रनों तक टॉम लाथम और जीत रावल के विकेट गंवा दिए, हालांकि इसके बाद विलियमसन और टेलर ने कोई विकेट नहीं गिरने दिया और मैच आखिरकार ड्रॉ पर खत्म हुआ। इस सीरीज का आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट टेबल पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि ये सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत आती ही नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:new zealand vs england 2nd test match live cricket scorecard 2nd test draw new zeland won series by 1-0 kane williamson and ross taylor scored centuries