DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZvBAN 2nd Test: मैच के दौरान चोटिल हुए कप्तान केन विलियमसन, जाना पड़ा हॉस्पिटल

विलियमसन को रविवार को बांग्लादेश की फील्डिंग के दौरान डाइव करते हुए बाएं कंधे में चोट लग गई थी। हालांकि वो फिर बाद में बल्लेबाजी के लिए उतरे और अपना 30वां टेस्ट अर्धशतक भी लगाया।

Kane Williamson

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश (New zealand vs Bangladesh) के बीच टेस्ट सीरीज जारी है। सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कीवी कप्तान केन विलियमसन के कंधे में चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच बेसिन रिजर्व में खेला जा रहा है।

कीवी टीम के प्रवक्ता के अनुसार विलियमसन को एहतियातन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनके बाएं कंधे का स्कैन किया जाएगा। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड (एनजेडसी) ने सोमवार को ट्विटर पर कप्तान को लगी चोट की जानकारी दी, जिसमें लिखा गया, 'केन विलियमसन मैच के चौथे दिन मैदान पर नहीं उतरेंगे क्योंकि एक दिन बाद उनके बाएं कंधे का एमआरआई स्कैन होना है और इसके लिए उन्हें आराम दिया गया है। टिम साउदी फिलहाल मैदान पर कप्तान की भूमिका निभाएंगे।'

icc world cup 2019: भारत और इंग्लैंड सबसे बड़े दावेदार, जानिए किस टीम में है कितना दम

INDvAUS: मोहाली वनडे में पंत को ट्रोल करने के लिए फैन्स चिल्लाए, धौनी-धौनी...

विलियमसन को रविवार को बांग्लादेश की फील्डिंग के दौरान डाइव करते हुए बाएं कंधे में चोट लग गई थी। हालांकि वो फिर बाद में बल्लेबाजी के लिए उतरे और अपना 30वां टेस्ट अर्धशतक भी लगाया। लेकिन अपनी 74 रन की पारी के दौरान दो बार डॉक्टर की मदद लेनी पड़ी थी। दोनों टीमों के बीच मैच के पहले दो दिन बारिश के कारण पूरी तरह धुल गए थे लेकिन बाकी दिनों में मौसम के खुले रहने की संभावना जताई गई है। बांग्लादेश की पहली पारी 211 रन पर सिमट गई थी। इसके जवाब में मेजबान कीवी टीम ने छह विकेट पर 432 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। बांग्लादेश ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 80 रन बना लिए हैं, और अभी भी न्यूजीलैंड से 141 रन पीछे है। न्यूजीलैंड तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:new zealand vs bangladesh 2nd test match kane williamson got injured during the match