DA Image
21 अप्रैल, 2021|12:54|IST

अगली स्टोरी

NZvAUS: इश सोढ़ी ने लपका ऐसा कैच, दंग रह गए ग्लेन मैक्सवेल- Video

glenn maxwell  instagram

न्यजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने चार रनों से रोमांचक जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल 5 गेंद पर महज 3 रन बनाकर आउट हुए। मैक्सवेल को हाल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए हुए ऑक्शन में 14.25 करोड़ रुपये में आरसीबी ने खरीदा था। उसके बाद से मैक्सवेल लगातार दो पारियों में फेल हुए हैं। न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 220 रनों का लक्ष्य रखा था, जवाब में ऑस्ट्रेलिया 215 रन ही बना सका। मैक्सवेल का कैच इश सोढ़ी ने लपका था।

राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर सहवाग ने ENG बल्लेबाजों को किया ट्रोल

10.1 ओवर में मिचेल सैंटनर की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने रिवर्स स्वीप शॉट खेला और शॉर्ट थर्ड मैन पर इश सोढ़ी ने उनका जबर्दस्त कैच लपका। अपनी बाईं ओर भागकर सोढ़ी ने यह कैच लपका। मैक्सवेल खुद भी हैरान खड़े देखते रहे। 

मैक्सवेल का फ्लॉप शो जारी, विराट की RCB को बुरी तरह ट्रोल कर रहे फैन्स

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 219 रन बनाए, जवाब में ऑस्ट्रेलिया 20 ओवर में आठ विकेट पर 215 रन ही बना सका। पिछले मैच में शून्य पर आउट होने वाले मार्टिन गप्टिल ने 50 गेंद पर 97 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Zealand vs Australia T20 International Great grab Ish Sodhi and Glenn Maxwell can not believe it NZ vs Aus