फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटश्रीलंकाई फैन्स ने ऐसे मनाया विलियमसन का B'day, तस्वीरें और वीडियो वायरल

श्रीलंकाई फैन्स ने ऐसे मनाया विलियमसन का B'day, तस्वीरें और वीडियो वायरल

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की लोकप्रियता पूरी दुनिया में है। 8 अगस्त को विलियमसन ने अपना 29वां जन्मदिन श्रीलंका में मनाया। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है, जहां कीवी टीम...

श्रीलंकाई फैन्स ने ऐसे मनाया विलियमसन का B'day, तस्वीरें और वीडियो वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलंबोFri, 09 Aug 2019 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की लोकप्रियता पूरी दुनिया में है। 8 अगस्त को विलियमसन ने अपना 29वां जन्मदिन श्रीलंका में मनाया। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है, जहां कीवी टीम श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय मैच खेल रही है। 8 अगस्त मैच के दौरान श्रीलंकाई फैन्स इस मैच को देखने पहुंचे और साथ ही कप्तान विलियमसन के लिए केक भी लेकर आए। विलियमसन ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और खेल के दौरान उनके पास पहुंच गए।

फैन्स ने विलियमसन को केक खिलाया और साथ ही उनके लिए 'हैप्पी बर्थडे...' गाना भी गाया। विलियमसन के इस खास बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पिछले महीने विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड की टीम विश्व कप के फाइनल तक पहुंची थी, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मैच टाई हुआ और उसके बाद सुपर ओवर में भी दोनों टीमों का स्कोर बराबरी पर रहा, जिसके बाद ज्यादा बाउंड्रीज के आधार पर इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया। 

India vs West Indies 1st ODI: विराट ने मैदान पर गेल को सिखाया डांस- video वायरल

INDvWI 1st ODI: बारिश में धुला मैच, कप्तान विराट कोहली ने इस बात पर जताई नाराजगी

विश्व कप में केन विलियमसन को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था। विलियमसन को शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है और इसी वजह से वो पूरी दुनिया में मशहूर भी हैं। विश्व कप फाइनल के बाद भी विलियमसन के चेहरे पर मुस्कुराहट थी और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें