DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  फैन्स के लिए आई अच्छी खबर, IPL 2021 के दूसरे फेस में उपलब्ध होंगे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
क्रिकेट

फैन्स के लिए आई अच्छी खबर, IPL 2021 के दूसरे फेस में उपलब्ध होंगे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Thu, 24 Jun 2021 06:22 PM
फैन्स के लिए आई अच्छी खबर, IPL 2021 के दूसरे फेस में उपलब्ध होंगे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। हाल ही में जोस बटलर ने कहा था कि अगर आईपीएल का टकराव इंग्लैंड सीरीज से होगा तो वह इस टी-20 लीग में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी भी इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे फेस में हिस्सा लेने से इनकार कर चुके हैं। इसी बीच, आईपीएल फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी उपलब्ध होंगे। 

इंग्लैंड में बढ़े कोरोना के केस, बीसीसीआई रद्द कर सकता है भारतीय टीम की छुट्टियां

'क्रिकेट डॉट कॉम' के साथ बातचीत करते आईपीएल फ्रेंचाइजी के एक ऑफिशियल ने कहा, 'हम अब काफी जीवित हैं। बीसीसीआई इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बोर्ड से इसको लेकर बात कर रहा है। आईपीएल आमतौर पर मई और अप्रैल में होता है, ऐसे में क्रिकेट बोर्ड का आपत्ति जताना जायज है, लेकिन हम इस बात को लेकर कंफर्म हैं कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एक्शन में नजर आएंगे।' न्यूजीलैंड टीम की तरफ से छह इंटरनेशनल खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा हैं, जिसमें ट्रेंट बोल्ट और काइल जेमिसन बड़े नाम हैं। 

PSL 2021: फाइनल मुकाबले से पहले पेशावर जल्मी को लगा बड़ा झटका, उम्मेद आसिफ और हैदर अली हुए सस्पेंड

बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों की तारीखों का ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का दूसरा फेस 19 सितंबर से शुरू होगा और फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई ने 4 मई को आईपीएल को स्थगित करने का फैसला किया था। 

संबंधित खबरें