फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWTC फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड की टीम ब्रिटेन रवाना

WTC फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड की टीम ब्रिटेन रवाना

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज और भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में खेलने के लिए शनिवार को ब्रिटेन रवाना हो गई। मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की...

WTC फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड की टीम ब्रिटेन रवाना
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 15 May 2021 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज और भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में खेलने के लिए शनिवार को ब्रिटेन रवाना हो गई। मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज दो जून से खेली जाएगी जबकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से साउथैम्पटन में होगा। टीम की रवानगी से पहले टीम के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, ''उड़ान भरने का समय।
        
स्थगित इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में खेलने वाले कप्तान केन विलियमसन, काइल जेमीसन और मिशेल सेंटनर अभी मालदीव में हैं और वहीं से ब्रिटेन पहुंचेंगे। ये तीनों दिल्ली से मालदीव पहुंचे हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में इनके रवाना होने के समय इजाफा हो रहा था। स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में हिस्सा लेने के बाद स्वदेश लौट गए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ दोनों मैचों से बाहर रह सकते हैं। मुंबई के कड़े  क्वारंटाइन के बाद भारतीय टीम के जून के पहले हफ्ते में ब्रिटेन के लिए रवाना होने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड दौरे के लिए बीसीसीआई ने भारत के 20 सदस्यीय दल का ऐलान किया है। रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी और हनुमा विहारी की टीम में वापसी हुई है। चयनकर्ताओं ने अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और अर्जन नगवासवाला को भी स्टैंड बाई के तौर पर टीम में रखा है। भारत अपने इंग्लैंड दौरे में सबसे पहले 18 से 22 जून तक इंग्लैंड के साउथैम्पटन में न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। इसके बाद भारत इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त- सितंबर में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। कोरोना संकट को देखते हुए बीसीसीआई ने टीम के ब्रिटेन रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट घर पर ही कराएगी।

 WTC फाइनल: मुंबई पहुंचने से पहले खिलाड़ियों को घर पर 3 बार कराना होगा कोरोना टेस्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें