फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZvsIND: 6 फीट 8 इंच के काइल जैमीसन ऑकलैंड में करेंगे भारत के खिलाफ डेब्यू

NZvsIND: 6 फीट 8 इंच के काइल जैमीसन ऑकलैंड में करेंगे भारत के खिलाफ डेब्यू

ऊंचे कद के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन भारत के खिलाफ शनिवार (8 फरवरी) को ऑकलैंड में होने वाले दूसरे वनडे में डेब्यू करने जा रहे हैं। 6 फीट 8 इंच के काइल जैमीसन को न्यूजीलैंड की वनडे और टेस्ट टीम में...

NZvsIND: 6 फीट 8 इंच के काइल जैमीसन ऑकलैंड में करेंगे भारत के खिलाफ डेब्यू
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 07 Feb 2020 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

ऊंचे कद के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन भारत के खिलाफ शनिवार (8 फरवरी) को ऑकलैंड में होने वाले दूसरे वनडे में डेब्यू करने जा रहे हैं। 6 फीट 8 इंच के काइल जैमीसन को न्यूजीलैंड की वनडे और टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। उन्हें हालांकि, पहले वनडे में नहीं खिलाया गया था लेकिन वह ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ खेलने उतरेंगे। 

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जर्गेनसेन ने कहा, ''वह निश्चित रूप में ऊंचे कद के गेंदबाज हैं। हमें देखना होगा कि वह क्या कर सकते हैं।'' उन्होंने कहा, ''नई गेंद से उनके पास अच्छा कौशल है। वह बहुत अच्छे एथलीट हैं। उनमें अनंत क्षमताएं हैं। वह न्यूजीलैंड ए की तरफ से भारत ए के खिलाफ तीन मैच खेल चुके हैं। 

गैरी स्टीड की जगह शेन जर्गेनसेन एक हफ्ते के लिए न्यूजीलैंड टीम के इंजार्ज हैं। गैरी स्टीड वीकली ऑफ पर हैं। उन्हें बुखार के लक्षण दिखाई दिए थे। लेग स्पिनर ईश सोढी को टीम ने न्यूजीलैंड ए की तरफ से खेलने के लिए रिलीज कर दिया है। इसका मतलब है कि जैमीसन ईडन पार्क में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

'नॉन क्रिकेटरर्स' के साथ डिनर करने पर ट्रोल हुए संजय मांजरेकर, देखें- VIDEO

जैमीसन ने क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड ए की तरफ से इंडिया के खिलाफ तीन वनडे मैच पिछले महीने खेले हैं। भारत ए के खिलाफ उनके आंकड़े 0-60, 2-69 और 4-49 थे। न्यूजीलैंड के लिए एक दूसरी अच्छी खबर यह है कि केन विलियमसन भी ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए। वह कंधे की चोट की वजह से पहला वनडे नहीं खेल पाए थे। 

BBL: रन लेने के चक्कर में पिच के बीच भिड़े बल्लेबाज, देखें- VIDEO

लॉकी फर्ग्यूसन ने भी कैंप अटैंड किया। पिछले दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में वह चोटिल हो गए थे। विलियमसन तीन मैचों की सीरीज में पहले दो मैचों के लिए बाहर हो गए थे। पहला वनडे न्यूजीलैंड ने चार विकेट से जीत लिया था। इस मैच में रोस टेलर ने अपना 21वां शतक बनाया था। सीरीज का तीसरा मैच माउंट मॉनगनई में मंगलवार (11 फरवरी) को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें