DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZ के कप्तान केन विलियमसन बोले, WC को देखते हुए भारत पर मिली जीत अहम नहीं

New Zealand captain Kane Williamson photo-ht

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज का आखिरी मैच जीतकर सीरीज जीतने वाली न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियनसन (Kane Williamson) काफी खुश हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन आगामी विश्व कप को देखते हुए भारत पर टी-20 श्रृंखला में मिली 2-1 की जीत को इतना अहम नहीं मानते और इसे एक अन्य नतीजे की तरह ही देखते हैं। 

विलियमसन ने कहा कि सीरीज में मिली जीत उनकी टीम के लिये आत्मविश्वास बढ़ाने वाली थी और उनका लक्ष्य एक इकाई के रूप में खेलना था। उन्होंने भारत पर मिली जीत के बाद कहा,‘हम इस सीरीज का नतीजा अपने हक में करना चाहते थे। हम एक बार में एक मैच पर ही ध्यान लगाये थे। विलियमसन ने मैच खत्म होने के बाद अपने खिलाडि़यों की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि हमारे खिलाड़ी शानदार खेले।

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को लेकर चीफ सेलेक्टर ने दिया बड़ा बयान 

बता दें कि न्यूजीलैंड की धरती पर भारतीय क्रिकेट टीम ऐतिहासिक टेस्ट और वनडे सीरीज जीत कर आई। उसका यह दौर यहीं नहीं रुका और उसने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में एकतरफा अंदाज में मात देते हुए 4-1 के अंतर से सीरीज जीती। तीसरे मैच पर विलियमसन ने कहा कि दोनों टीमें ही शानदार तरीके से खेली और दर्शकों को मजेदार मैच देखने को मिला। हमारे लिए मैच और सीरीज जीतना शानदार था। भारत से बढ़िया खेल दिखाना कभी भी आसान नहीं था।

दिनेश कार्तिक के सिंगल ना लेने को संजय मांजरेकर ने बताया बड़ी गलती

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:new zealand skipper cane williamson said t20 triumph over team india is just an isolated result ahead of this year world cup