फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेट खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को लगेगी कोविड वैक्सीन: रिपोर्ट

इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेट खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को लगेगी कोविड वैक्सीन: रिपोर्ट

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को कोविड वैक्सीन लगाई जाएगी। इंग्लैंड दौरे में रवाना होने से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। न्यूजीलैंड सरकार...

  इंग्लैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंड के क्रिकेट खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को लगेगी कोविड वैक्सीन: रिपोर्ट
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 16 Apr 2021 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को कोविड वैक्सीन लगाई जाएगी। इंग्लैंड दौरे में रवाना होने से पहले शनिवार से कोविड 19 वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया जाएगा। न्यूजीलैंड सरकार ने मार्च में कहा था कि वो खिलाड़ियों को प्रतियोगी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लगाएंगे।

इंग्लैंड दौरे में न्यूजीलेंड को इंग्लैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। ये सीरीज दो जून से शुरू होगी। इसके बाद 18 जून से न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेगा। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूजीलैंड की लोकल न्यूज वेबसाइट स्टफ ने ये जानकारी दी। स्टफ ने कहा कि स्वास्थ मंत्रालय और न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इसकी पुष्टि की है।

बुधवार को न्यूजीलैंड ने टोक्यो ओलंपिक के लिए रवाना होने से पहले अपने एथलीटों के लिए कोविड 19 वैक्सीन का टीकाकरण शुरू किया है।  23 जुलाई से 8 अगस्त तक चलने वाले टोक्यों ओलपिंक में न्यूजीलैंड के 200 से 300 एथलीटों के हिस्सा लेने की संभावना है। कोराना महामारी से लड़ने में सफल रहने वाले देशों में न्यूजीलैंड अग्रणाी है। उसने अपने यहां कोरोना के टीकाकरण का दूसरा दौर शुरु कर दिया है। 

डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट में करेंगे वापसी? बाउचर ने दिए संकेत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें