DA Image
5 जून, 2020|9:51|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19: घर वापसी के लिए धन जुटाने के बाद भावुक हुए पूर्व कीवी पेसर ओ ब्रायन, छलके आंसू-VIDEO

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ब्रिटेन में अपने परिवार के पास लौटने के लिए जनता से पर्याप्त पैसा जुटाने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए।

former nz pacer iain o   brien  twitter

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ब्रिटेन में अपने परिवार के पास लौटने के लिए जनता से पर्याप्त पैसा जुटाने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए। कोविड-19 महामारी के कारण ओ ब्रायन की तीन बार उड़ान रद्द हो गयी थी। वेलिंग्टन का रहने वाला यह 43 वर्षीय क्रिकेटर अब ब्रिटेन में बस चुका है। वह अपनी मानसिक बीमारी के इलाज के लिए न्यूजीलैंड आया था, लेकिन तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को रोकने के लिए अधिकतर देशों में लॉकडाउन होने और सीमायें सील कर दिए जाने से वह यहीं फंसे रह गए। 

ओ ब्रायन ने तीन उड़ानें रद्द होने के बाद अपने टिकट के पैसे जुटाने के लिए लोगों से अपील की थी। जब वह शुक्रवार को सुबह लेकर उठे तो उन्होंने देखा कि उनके पास 3660 पौंड की धनराशि हो गई जबकि उनका लक्ष्य 2250 पौंड जुटाने की थी। इससे अब वह आराम से अपने परिवार के पास लौट सकते हैं। 

फैन पर भड़के इंग्लैंड के बेन स्टोक्स, बोले- सिर्फ हेडलाइन मत पढ़ा करो

ओ ब्रायन ने भावुक वीडियो संदेश में कहा, ''मेरी आज सुबह नींद खुली तो अपनी जिंदगी तीसरी या चौथी बार मैं बिस्तर छोड़ने से पहले खूब रोया। मैं सभी दाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। मैं निशब्द हूं। मैं केवल आभार व्यक्त कर सकता हूं। मैं और मेरी पत्नी आपका आभार व्यक्त करते है।'' 

बता दें कि ओ ब्रायन ने न्यूजीलैंड की तरफ से 22 टेस्ट, 10 वनडे और चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वह पत्नी रोजी और दो बच्चों के साथ ब्रिटेन में रहते हैं। बता दें कि ओब्रायन की पत्नी और दो बच्चे यूके में ही हैं और उनकी पत्नी पर कोरोना वायरस संक्रमण का ज्यादा बुरा असर पड़ सकता है, क्योंकि वह फेंफड़े की बीमारी से जूझ रही हैं। ओब्रायन की तीन फ्लाइट रद्द हो चुकी थीं, ऐसे में वो अपनी पत्नी के स्वास्थ को लेकर काफी चिंतित थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Zealand former pacere Iain OBrien set to be reunited with family gets emotional says I donot know what to say watch video