DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए ENG पहुंचे कीवी खिलाड़ी

क्रिकेटWTC फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए ENG पहुंचे कीवी खिलाड़ी

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Mon, 17 May 2021 09:57 AM
WTC फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए ENG पहुंचे कीवी खिलाड़ी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ज्यादातर खिलाड़ी और स्टाफ सदस्य लंदन पहुंच गए हैं। न्यूजीलैंड को इंग्लैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और इसके बाद आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। टेस्ट सीरीज से पहले कीवी टीम एक चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच भी खेलेगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बताया कि टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने वाले ज्यादातर खिलाड़ी और स्टाफ के लोग लंदन पहुंच गए हैं, सभी को साउथम्पटन के होटल में क्वारंटाइन के लिए भेज दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)

साउथम्पटन में ही चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जाना है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने बयान में कहा, 'पहले तीन दिन होटल रूम में आइसोलेशन में निकाले जाएंगे। इसके बाद चौथे दिन से मिनी ट्रेनिंग ग्रुप्स बनाए जाएंगे।' टिम साउदी, बीजे वॉटलिंग, रोस टेलर और नील वैगनर साउथम्पटन में टीम से जुड़ेंगे। ये तीनों सोमवार को ऑकलैंड से लंदन के लिए रवाना होंगे। कप्तान केन विलियमयन और टीम के बाकी खिलाड़ी जो सस्पेंड हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का हिस्सा थे, वे भी सोमवार को लंदन के लिए रवाना होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)

ट्रेंट बोल्ट फैमिली के साथ कुछ समय बिताकर टीम से जुड़ेंगे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 2 जून से लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है, जबकि दूसरा टेस्ट 10 जून से बर्मिंघम में खेला जाएगा। इसके बाद न्यूजीलैंड को 18 जून से भारत के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। 

संबंधित खबरें