फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटन्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, केन विलियमसन की कप्तानी को कोई खतरा नहीं

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, केन विलियमसन की कप्तानी को कोई खतरा नहीं

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि केन विलियमसन की टेस्ट कप्तानी पर खतरा मंडरा रहा है और उनकी जगह टॉम लाथम को क्रिकेट के इस सबसे लंबे प्रारुप की कप्तानी...

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, केन विलियमसन की कप्तानी को कोई खतरा नहीं
एजेंसी,वेलिंग्टनWed, 20 May 2020 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि केन विलियमसन की टेस्ट कप्तानी पर खतरा मंडरा रहा है और उनकी जगह टॉम लाथम को क्रिकेट के इस सबसे लंबे प्रारुप की कप्तानी सौंपी जा सकती है। ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-3 से सूपड़ा साफ होने के बाद विलियमसन की कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे और कुछ लोगों का कहना था कि तीनों प्रारुप में कप्तानी करने के कारण उनके ऊपर ज्यादा बोझ पर रहा है।

क्राउड गोज वाइल्ड के प्रसारणकर्ता जेम्स मैकॉनी ने हाल में दावा किया था कि टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड लाथम को टेस्ट टीम की कप्तानी बनाना चाहते हैं और उनकी योजना कप्तान बदलने की है। वाइल्ड ने कहा था, “केन विलियमसन की टेस्ट कप्तानी को खतरा है। कोच स्टीड लाथम को टेस्ट कप्तान बनाने के पक्ष में हैं। इससे केन के लिए टी 20 की कप्तानी करना आसान होगा और उन पर वर्कलोड का ज्यादा दबाव भी नहीं पड़ेगा।” 

श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने इस अंदाज में पूरा किया keep it up चैलेंज- VIDEO

हालांकि अब न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इन दावों को खारिज कर दिया है। न्यूजीलैंड हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, टीम के एक प्रवक्ता ने न्यूजहब से कहा, “इस दावे में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि केन की कप्तानी को खतरा है। ” 

ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-3 से सूपड़ा साफ होने के बाद न्यूजीलैंड को भारत के हाथों अपने घर में ही पांच मैचों की टी 20 सीरीज में 0-5 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। इसके बाद हालांकि टीम जीत की पटरी पर लौट आई थी और उसने वनडे तथा टेस्ट सीरीज में भारत को मात दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें