फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNED vs NZ 1st ODI: डेब्यूटेंट ब्लेयर टिकनर ने चटकाए चार विकेट, न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को 7 विकेट से दी शिकस्त 

NED vs NZ 1st ODI: डेब्यूटेंट ब्लेयर टिकनर ने चटकाए चार विकेट, न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को 7 विकेट से दी शिकस्त 

NED vs NZ 1st ODI: अपना डेब्यू मैच खेल रहे तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर के चार विकेट और विल यंग के नाबाद 103 रनों की शानदार शतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने माउंट मांग्नुई में खेले गए पहले वनडे मुकाबले

NED vs NZ 1st ODI: डेब्यूटेंट ब्लेयर टिकनर ने चटकाए चार विकेट, न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को 7 विकेट से दी शिकस्त 
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Mar 2022 04:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

NED vs NZ 1st ODI: अपना डेब्यू मैच खेल रहे तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर के चार विकेट और विल यंग के नाबाद 103 रनों की शानदार शतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने माउंट मांग्नुई में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में नीदरलैंड्स को 69 गेंद शेष रहते 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही कीवी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी करते हुए 49.4 ओवर में 202 रन पर समेट दिया और फिर 38.3 ओवर में तीन खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

मेजबान कीवी टीम के लिए यंग ने 114 गेंदों पर आठ चौके और तीन छक्के लगाए। उनके अलावा हेनरी निकोलस ने 79 गेंदों पर 57 और रॉस टेलर ने 11 रनों का योदगान दिया। यंग और निकोलस ने दूसरे विकेट के लिए 162 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी की। नीदरलैंड्स के लिए माइकल रिपन ने सर्वाधिक दो विकेट चटकाए। 

इससे पहले, न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को 202 रन पर समेट दिया। कीवी तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर ने अपने डेब्यू मैच में 50 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट चटकाए। नीदरलैंड्स ने एक समय 45 रन तक ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। लेकिन रिपन और कप्तान पीटर सीलर ने छठे विकेट के लिए 80 रनों की साझेदारी करके टीम को 200 तक पहुंचाया। रिपन ने 67 और सीलर ने 43 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका में जन्में ​रिपन ने गेंदबाजी में भी 32 रन देकर दो विकेट झटके। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें