DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: रॉस टेलर की पुख्ता है तैयारी, कर रहे हैं कड़ी मेहनत

उन्होंने पिछले साल 11 वनडे मैचों में 91.28 की औसत से 639 रन बनाए जिसमें दो शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।

Ross Taylor.jpg

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर इस वर्ष होने वाले विश्व कप के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आईसीसी की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, टेलर ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पिछले दो वनडे मैचों मे क्रमश: 54 और 90 रन बनाए हैं। उन्होंने पिछले साल 11 वनडे मैचों में 91.28 की औसत से 639 रन बनाए जिसमें दो शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। टेलर ने कहा, 'यह साल विश्व कप का है और इसके लिए मैंने इस टूर्नामेंट और वनडे क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान दिया है। हालांकि अभी भी कुछ चीजें हैं जिस पर मुझे काम करने की जरूरत है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी इस फॉर्म को विश्व कप तक ले जा सकता हूं।' 
 
विश्व कप में बनेंगे बड़े स्कोर, हमें ढूंढना होगा उसका तोड़
न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले दो मैचों में 372 और 320 रन के बड़े स्कोर बनाए। रॉस टेलर का मानना है कि ये मैच इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के अभ्यास के लिए काफी अहम हैं। कीवी टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, 'भले ही 300 का स्कोर अब आम बात हो गई है लेकिन कभी कभी इसका पीछा करना मुश्किल हो सकता है। मुझे विश्वास है कि विश्व कप में बड़े स्कोर होंगे और इसका पीछा करने के लिए हमें इसके तरीके ढूंढ़ने होंगे और साथ ही विरोधी टीम को भी रोकना होगा।' न्यूजीलैंड ने पहले दोनों मुकाबलों में श्रीलंका को हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है।

AUSvsIND: कुलदीप यादव की गेंदबाजी पर जानें क्या है कोच भरत अरुण की राय

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:New Zealand Batter Ross Taylor toiling hard for upcoming ICC ODI World Cup