DA Image
8 अप्रैल, 2021|5:20|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड दौरे और WTC के फाइनल मैच के लिए न्यूजीलैंड टेस्ट टीम का ऐलान, इन नए खिलाड़ियों को मिली जगह

new zealand test team photo-twitter

केन विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड दौरे और भारत के खिलाफ जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए 20 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया। टीम में रचिन रवींद्र, जैकब डफी और डेवोन कॉन्वे जैसे नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। साथ ही भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को शामिल नहीं किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESPNcricinfo (@espncricinfo)

बोल्ट ने RCB की जर्सी पहन किया टीम को चीयर, ऐसा था विराट-AB का रिएक्शन

न्यूजीलैंड की टीम को इस दौरे पर इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले खेली जाएगी, लेकिन यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में शामिल नहीं होगी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 2 जून से शुरू होगा और यह लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा, जबकि सीरीज का दूसरा मैच 10 जून से बर्मिंघम में शुरू होगा। इस टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड की टीम टॉन्टन में समरसेट के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच भी खेलेगी।

न्यूजीलैंड की फुल टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, डेवोन कॉन्वे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, जैकब डफी, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, रचिन रविंद्र, मिशेल सेंटनेर, टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), विल यंग।

क्या इस साल RCB प्लेऑफ में जगह बना पाएगी? जानें गौतम गंभीर का जवाब

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New Zealand Announce Squad For England Tour And World Test Championship Final