फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटभारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड-ए ने चुनी मजबूत टीम, सात इंटरनेशनल खिलाड़ी शामिल

भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड-ए ने चुनी मजबूत टीम, सात इंटरनेशनल खिलाड़ी शामिल

न्यूजीलैंड-ए टीम भारत दौरे पर आने वाली है और इसके लिए उसने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। न्यूजीलैंड-ए ने मजबूत टीम चुनते हुए इसमें मार्क चैपमैन समेत सात इंटरनेशनल खिलाड़ियों को शामिल किया है।

भारत दौरे के लिए न्यूजीलैंड-ए ने चुनी मजबूत टीम, सात इंटरनेशनल खिलाड़ी शामिल
Namita Shuklaभाषा,क्राइस्टचर्चFri, 19 Aug 2022 12:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड ने सितंबर में चार दिवसीय मैचों और सीमित ओवरों के भारत दौरे के लिए मजबूत 'ए ' टीम का ऐलान किया जिसमें सात इंटरनेशनल खिलाड़ी शामिल हैं। यह 2018 के बाद पहली बार है, जब न्यूजीलैंड की ए टीम विदेश में खेलेगी। उस समय न्यूजीलैंड ए ने संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था।

इसे भी पढ़ेंः राष्ट्रगान के बीच ईशान किशन पर मधुमक्खी का हमला, रिऐक्शन वायरल- Video

भारत दौरे पर न्यूजीलैंड टीम तीन चार दिवसीय मैच और तीन वनडे मैच बेंगलुरू और चेन्नई में खेलेगी।न्यूजीलैंड ए टीम ने 2017 में आखिरी बार भारत दौरा किया था। इंटरनेशनल खिलाड़ियों के अलावा 15 सदस्यीय टीम में पांच नए खिलाड़ी भी हैं, जिनमें चाड बोवेस, मैट फिशर, बेन लिस्टर, रॉबी ओडोनेल और जो वॉकर पहली बार न्यूजीलैंड ए के लिए खेलेंगे।

टॉम ब्रूस और ओडोनेल को संयुक्त कप्तान बनाया गया है। टीम 26 अगस्त को भारत रवाना होगी। न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने एक बयान में कहा, 'ए टीमों के दौरों की वापसी अच्छी है और विदेश में खेलने से बेहतर क्या हो सकता है। इससे खिलाड़ियों को अलग-अलग हालात में खेलने का अनुभव मिलेगा।'

इसे भी पढ़ेंः बेन स्टोक्स की फास्ट एंड फ्यूरियस बाउंसर, एर्वी की उड़े होश- Video

न्यूजीलैंड ए टीम: टॉम ब्रूस, रॉबी ओडोनेल (कप्तान), चाड बोवेस, जो कार्टर, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवेर, जैकब डफी, मैट फिशेर, कैमरन फ्लेचर, बेन लिस्टर, रचिन रविंद्र, माइकल रिप्पोन, सीन सोलिया, लोगान वान बीक, जो वॉकर।

न्यूजीलैंड ए और भारत ए के मैचों का शेड्यूल

पहला चार दिवसीय मैच: 1-4 सितंबर (बेंगलुरु)

दूसरा चार दिवसीय मैच: 8-11 सितंबर (बेंगलुरु)

तीसरा चार दिवसीय मैच: 15-18 सितंबर (बेंगलुरु)

पहला वनडे: 22 सितंबर (चेन्नई)

दूसरा वनडे: 25 सितंबर (चेन्नई)

तीसरा वनडे: 27 सितंबर (चेन्नई)

epaper