फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSvsSL: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में अचानक हुई कुर्टिस पैटरसन की एंट्री, जानें इसकी वजह

AUSvsSL: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में अचानक हुई कुर्टिस पैटरसन की एंट्री, जानें इसकी वजह

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम समय में कुर्टिस पैटरसन को टीम में शामिल किया है। पैटरसन को अभ्यास मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह...

AUSvsSL: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में अचानक हुई कुर्टिस पैटरसन की एंट्री, जानें इसकी वजह
आईएएनएस। ,होबार्ट। Mon, 21 Jan 2019 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम समय में कुर्टिस पैटरसन को टीम में शामिल किया है। पैटरसन को अभ्यास मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है। श्रीलंका और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) एकादश के बीच खेले गए अभ्यास मैच में कुर्टिस पैटरसन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 157 और दूसरी पारी में 102 रन बनाए। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पैटरसन के हवाले से लिखा है, 'मैं अपने खेल के शीर्ष पर हूं, गेंद को अच्छे से मार रहा हूं, इससे पहले मैंने गेंद को कभी इतने अच्छे से नहीं खेला। इसके बाद टीम में शामिल किए जाने से मैं बेहद खुश हूं।'

कुर्टिस पैटरसन ने टीम में शामिल किए जाने पर जाहिर की खुशी
उन्होंने कहा, 'आप टीम में तब शामिल होना चाहते हो जब आप अच्छा खेल रहे हो और मुझे लगता है कि मैं इस समय अच्छा खेल रहा हूं। जाहिर सी बात है कि मुझे इस सप्ताह कड़ी मेहनत करना बाकी है, लेकिन अगर मुझे श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिलता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं।' पैटरसन को रविवार रात आठ बजे टीम में शामिल होने की जानकारी मिली। मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा कि पैटरसन अपने प्रदर्शन के दम पर बीते कुछ समय से टीम में शामिल होने के लिए दरवाजा खटखटा रहे थे। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की पिछले कुछ समय से पैटरसन पर थी नजर
होंस ने कहा, 'न्यू साउथ वेल्स के लिए वह लगातार शीर्ष क्रम में अच्छा खेल रहे थे। इससे पहले वह इंडिया ए के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया-ए के सदस्य थे। हमें शीर्ष क्रम में शतक लगाने वाले बल्लेबाज चाहिए और पैटरसन ने एनएसडब्ल्यू तथा बीते सप्ताह टूर मैच में ऐसा किया है।' श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच ब्रिस्बेन में गुरुवार से शुरू हो रहा है।

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: अभी कायम रहेगा भारत और विराट कोहली का दबदबा

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें