फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया की विदाई पर नया 'मौका-मौका' विज्ञापन, VIDEO हुआ वायरल

टीम इंडिया की विदाई पर नया 'मौका-मौका' विज्ञापन, VIDEO हुआ वायरल

ICC World Cup 2019: भारतीय टीम भले ही विश्व कप से बाहर हो गई हो, लेकिन प्रशंसक और समर्थक टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन करने के लिए अपनी टीम की लगातार प्रशंसा कर रहे हैं। विराट कोहली की कप्तानी में...

टीम इंडिया की विदाई पर नया 'मौका-मौका' विज्ञापन, VIDEO हुआ वायरल
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 14 Jul 2019 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC World Cup 2019: भारतीय टीम भले ही विश्व कप से बाहर हो गई हो, लेकिन प्रशंसक और समर्थक टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन करने के लिए अपनी टीम की लगातार प्रशंसा कर रहे हैं। विराट कोहली की कप्तानी में टीम को सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। अब टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद एक नया 'मौका-मौका' विज्ञापन बना है जो भारतीय टीम को ट्रिब्यूट दे रहा है। 

विज्ञापन में एक भारतीय और एक पाकिस्तानी प्रशंसक के बीच में सेमीफाइनल की हार के बाद बातचीत हो रही है। इस वीडियो में एक पाकिस्तानी प्रशंसक विश्व कप में सेमीफाइनल में हार पर भारतीय टीम की हंसी उड़ाता है।

योगराज सिंह वर्ल्ड कप में हार के लिए धौनी को बताया जिम्मेदार, जानें क्या कुछ कहा

इस पर दो मिनट 48 सेकेंड लंबे वीडियो में भारतीय प्रशंसक कहता है, “हम पूरे विश्व कप में चैम्पियन की तरह खेले। हम दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर नहीं रहे। हम एक चैम्पियन टीम हैं जो विपक्षी टीम को सोचने पर मजबूर करती है।”

VIDEO:  इस बुजुर्ग महिला ने उतारी बुमराह की नकल, गेंदबाज भी हुए फैन

प्रशंसक ने कहा, “हमार दिन खराब था नहीं तो हमारा नंबर-7 भी तुम्हे रुला देता। सभी जीतने पर अपनी टीम की तारीफ करते हैं और हारने पर अपनी टीम की आलोचना करते हैं। हालांकि, हम भारतीयों का अलग तरीका है। हम जीत दर्ज करने से पहले विपक्षी टीम की कमजोरियों को उजागर कर देते हैं और फिर इंडिया, इंडिया चिल्लाते हैं।”

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें