फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS : आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर किया बड़ा खुलासा, हार्दिक पांड्या की चोट से उनका पत्ता कटा

IND vs AUS : आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर किया बड़ा खुलासा, हार्दिक पांड्या की चोट से उनका पत्ता कटा

भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि उन्हें ये नहीं पता था कि वर्ल्ड कप 2023 में सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिलेगा। हार्दिक की चोट ने संयोजन में बदलाव किया।

IND vs AUS : आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर किया बड़ा खुलासा, हार्दिक पांड्या की चोट से उनका पत्ता कटा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 Nov 2023 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हालांकि टीम लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची थी लेकिन टूर्नामेंट के सबसे बड़े मैच में भारतीय टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी। वहीं भारतीय विश्व कप स्क्वॉड में एकदम आखिर में एंट्री मारने वाले अनुभवी स्पिनर आर अश्विन ने वर्ल्ड कप 2023 में खुद सिर्फ एक मैच खेलने के पीछे की वजह का खुलासा किया है।

भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका वर्ल्ड कप का सफर अपने होमग्राउंड चेन्नई के चिदम्बरम स्टेडियम पर एक मैच खेलकर खत्म हो जाएगा। अश्विन ने खुलासा किया कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते थे लेकिन हार्दिक पांड्या की चोट ने भारतीय टीम के संयोजन में बदलाव के लिए मजबूर किया।

अश्विन ने अपने यूट्यूटब चैनल पर कहा, ''कभी नहीं सोचा था कि चेन्नई में एक मैच खेलकर मेरे विश्व कप के सफर का अंत हो जाएगा। क्योंकि मैं अच्छी लय से गेंदबाजी कर रहा था। मैं धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में वापसी करने वाला था लेकिन हार्दिक को दिल तोड़ने वाली चोट लग गई। हार्दिक महत्वपूर्ण सदस्य थे। क्योंकि हमारे उन्हें रिप्लेस करने के लिए ऑलराउंडर नहीं था।''

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 हार के चार दिन बाद केएल राहुल का ट्वीट- अभी भी दर्द... टूटा दिल दिखाया दुनिया को

उन्होंने आगे कहा, ''राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा दोनों ने कहा कि उनके पास अच्छी और मजबूत योजनाएं थीं। फाइनल में भी अश्विन के खेलने की संभावना बन रही थी लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट ने विनिंग टीम में बदलाव ना करने का फैसला किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें