फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने कप्तान बाबर आजम को लेकर दिया बयान, कहा- मैंने ऐसा प्लेयर...

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने कप्तान बाबर आजम को लेकर दिया बयान, कहा- मैंने ऐसा प्लेयर...

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी टीम के कप्तान बाबर आजम की बल्लेबाजी की तारीफ है और उन्हें सबसे सही तकनीक वाला बल्लेबाज बताया है। हालांकि, पिछले कुछ मैच उनके अच्छे नहीं रहे।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने कप्तान बाबर आजम को लेकर दिया बयान, कहा- मैंने ऐसा प्लेयर...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 28 Nov 2022 06:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और देश के प्रधानमंत्री रहे इमरान खान ने टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम की तारीफ की है। इमरान खान ने कहा कि उन्होंने कप्तान बाबर आजम से ज्यादा सही तकनीक (correct technique) वाला बल्लेबाज नहीं देखा। उन्होंने 28 वर्षीय की बहुमुखी प्रतिभा, स्ट्रोक प्ले और टेंपरामेंट की भी प्रशंसा की, जिसकी वजह से बाबर आजम को स्टारडम मिला है। 

तीनों प्रारूपों में पाकिस्तान के लिए लगातार रन बनाने के बाद उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक के रूप में खुद को दुनिया के सामने रखा है। पूर्व कप्तान इमरान खान ने क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए बाबर आजम को लेकर कहा, "वह असाधारण खिलाड़ी हैं। मैंने ऐसी बहुमुखी प्रतिभा और सही तकनीक, ऐसे स्ट्रोक खेलना और टेंपरामेंट वाला खिलाड़ी नहीं देखा।"  

बारिश में धुला मैच, फिर भी अफगानिस्तान को मिल गया वर्ल्ड कप 2023 का टिकट 

बाबर आजम अब इंग्लैंड के खिलाफ एक से 21 दिसंबर तक होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की कप्तानी करेंगे। इंग्लैंड की टीम अरसे बाद पाकिस्तान के दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए पहुंची है। टेस्ट क्रिकेट में पिछले कुछ मैचों में टीम ने कमाल किया है। ऐसे में मेजबान पाकिस्तान के लिए इंग्लैंड के नए कप्तान बेन स्टोक्स और कोच ब्रेंड मैकलम से पार पाना आसान नहीं होगा।  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।