फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटी20 विश्व कप के लिए नेपाल ने किया टीम का ऐलान, रोहित पौडेल संभालेंगे टीम की कमान

टी20 विश्व कप के लिए नेपाल ने किया टीम का ऐलान, रोहित पौडेल संभालेंगे टीम की कमान

नेपाल ने टी20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। युवा टीम का नेतृत्व करेंगे रोहित पौडेल करेंगे, सोमपाल कामी और करण केसी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को जगह दी गई है।

टी20 विश्व कप के लिए नेपाल ने किया टीम का ऐलान, रोहित पौडेल संभालेंगे टीम की कमान
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 May 2024 07:54 PM
ऐप पर पढ़ें

नेपाल क्रिकेट ने बुधवार को अमेरिका और वेस्टइंडीज में जून में शुरू होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस मेगा टूर्नामेंट में नेपाल की टीम का नेतृत्व रोहित पौडेल करेंगे। सोमपाल कामी और करण केसी जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। नेपाल ने 2014 में पहली बार टी20 विश्व कप में हिस्सा लिया था। 

टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई नेपाल की टीम कोई चौंकाने वाला नाम नहीं है। खिलाड़ियों को ओमान में एसीसी प्रीमियर कप के मैचों में और वेस्टइंडीज ए टीम के खिलाफ उनके प्रदर्शन का ईनाम मिला है। सभी टीमों को 25 मई तक अपनी टीम में बदलाव करने की अनुमति है, जिसके बाद किसी भी बदलाव के लिए आईसीसी की इवेंट तकनीकी समिति से मंजूरी की आवश्यकता होगी।

टी20 विश्व कप के लिए नेपाल की टीम
रोहित पौडेल (कप्तान), आसिफ शेख, अनिल कुमार साह, कुशल भुर्टेल, कुशल मल्ल, दीपेंद्र सिंह ऐरी, ललित राजबंशी, करण केसी, गुलशन झा, सोमपाल कामी, प्रतीस जीसी, संदीप जोरा, अबिनाश बोहरा, सागर ढकाल, कमल सिंह ऐरी