फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली ने शेयर की PIC, नीना गुप्ता ने तारीफ में कही ये बात

विराट कोहली ने शेयर की PIC, नीना गुप्ता ने तारीफ में कही ये बात

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। भारतीय क्रिकेटरों के साथ-साथ दुनिया भर के क्रिकेटरों में विराट की फिटनेस काफी फेमस है। दिल्ली के...

विराट कोहली ने शेयर की PIC, नीना गुप्ता ने तारीफ में कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 03 Dec 2019 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। भारतीय क्रिकेटरों के साथ-साथ दुनिया भर के क्रिकेटरों में विराट की फिटनेस काफी फेमस है। दिल्ली के इस क्रिकेटर ने फील्ड पर अपनी चपलता, पिच के बीच में रन के लिए दौड़ना, शानदार फील्डिंग से अपनी फिटनेस के दम पर टीम में अपनी खास जगह बना ली। विराट की इस फिटनेस के सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारे भी फैन है। विराट के इन्हीं फैन्स में अब नीना गुप्ता का नाम भी जुड़ गया है, जो कप्तान की जॉलाइन (jawline) की फैन हो गई हैं। 

हाल ही में विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साइड पोज में एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए। लेकिन नीना गुप्ता के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

📸

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इस तस्वीर पर नीना गुप्ता ने कमेंट करते हुए विराट कोहली की जॉलाइन की तारीफ की है। 

virat kohli instagram

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के बाद टीम इंडिया 'विजय रथ' पर सवार है। वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश को मात देने का बाद टीम इंडिया एक बार फिर 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज का सामना करने के लिए तैयार है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दिसंबर में 3 मैचों की टी-20 और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। भारतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली और वेस्टइंडीज की टीम की कप्तानी कीरोन पोलार्ड कर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें