DA Image
13 जुलाई, 2020|5:49|IST

अगली स्टोरी

हार्दिक पांड्या बोले- नताशा स्टैनकोविक मुझे पहली बार देखकर बोली अलग प्रकार का आदमी आया

natasha and hardik pandya  instagram

हार्दिक पांड्या ने सबको हैरान कर दिया था, जब उन्होंने सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक से सगाई की घोषणा की थी। किसी ने सोचा नहीं था कि हार्दिक पांड्या एकदम से ऐसे सगाई का ऐलान करेंगे। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। हार्दिक ने इस दौरान बताया कि उन्होंने सगाई के बारे में अपने मां-बाप को भी नहीं बताया था। उन्होंने बताया कि भाई कुणाल पांड्या को भी सगाई से दो दिन पहले ही पता चला था।

क्रिकबज पर हर्ष भोगले के साथ इंटरव्यू के दौरान हार्दिक ने कहा, 'मेरे मां-बाप को भी नहीं पता था कि मैं सगाई करने जा रहा हूं। दो दिन पहले (सगाई से) ही कुणाल पांड्या को मैंने बताया था। मैंने उसको कहा था कि मेरा अब हो चुका, मुझे अपनी जिंदगी में कोई ऐसा मिल गया है, जिससे मैं प्यार करता हूं और पहले से बेहतर इंसान बन रहा हूं। परिवार ने मेरा साथ दिया और कहा कि जो करना है कर लो।' इस चैट शो के दौरान भोगले ने पूछा कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी। भोगले ने साथ ही हार्दिक से यह भी पूछा कि क्या नताशा जानती थी जब आपसे मिली थी कि आप हैं कौन।

संगकारा ने याद किया 2009 में हुआ आतंकी हमला, जिसने दुनिया को हिला दिया

'नताशा को मैं अलग प्रकार का आदमी लगा था'

इस पर हार्दिक ने कहा, 'उसको कोई अंदाजा नहीं था कि मैं हूं कौन। हम बातचीत करके करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन पहनकर, हाथ में घड़ी पहनकर मैं बैठा था, तो उसे लगा था कि कोई 'अलग प्रकार का आदमी आया है' तब हम दोनों की बात शुरू हुई थी। फिर हम दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और फिर हमने डेट करना शुरू किया और फिर 31 दिसंबर को हमने सगाई की।'

भारत से बाहर आईपीएल कराना हो सकता है BCCI का आखिरी विकल्प

'कुणाल मेरा गुरु है'

1 जनवरी को दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ शेयर की। कुछ दिन पहले दोनों ने शादी की और तीन दिन पहले दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि दोनों मां-बाप बनने वाले हैं। 26 वर्षीय हार्दिक पांड्या ने इस चैट शो के दौरान कहा कि मेरा परिवार मेरे लिए बहुत अहम है और अपने भाई कुणाल को मैं अपना गुरु मानता हूं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Natasha Stankovic first reaction after meeting Hardik Pandya Alag Prakaar ka aadmi aaya hai