फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19: लॉकडाउन के बीच मंगेतर नताशा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए हार्दिक पांड्या

कोविड-19: लॉकडाउन के बीच मंगेतर नताशा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए हार्दिक पांड्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन के बाद 14 अप्रैल तक देश में सभी लोग अपने घरों में रहेंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए फैसला लिया गया है। इस महामारी की वजह से दुनियाभर...

कोविड-19: लॉकडाउन के बीच मंगेतर नताशा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए हार्दिक पांड्या
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 Mar 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन के बाद 14 अप्रैल तक देश में सभी लोग अपने घरों में रहेंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए फैसला लिया गया है। इस महामारी की वजह से दुनियाभर के सभी क्रिकेट और दूसरे खेलों के इवेंट्स भी स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स भी घर में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, लेकिन इसी के साथ क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी सोशल मीडिया के जरिये फैन्स को अपना अपडेट दे रहे हैं। इसी कड़ी में हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

हार्दिक पांड्या काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से वह भारतीय टीम से लोअर  बैक इंजुरी की वजह से दूर चल रहे हैं। वर्ल्ड कप के बाद एक बार उन्होंने वापसी की थी, लेकिन चोट के फिर से उबर आने के बाद उन्हें क्रिकेट से दूर होना पड़ा। इस बीच उनकी लंदन में सर्जरी भी हुई। इसके बाद हाल ही में हार्दिक ने डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में क्रिकेट मैदान पर दमदार वापसी की थी।

युवराज सिंह ने अपनी बायोपिक के लिए सुझाया इस एक्टर का नाम, हैरान रह जाएंगे आप

हाल ही में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम में वापसी की थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज को स्थगित करना पड़ा। आईपीएल 2020 भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है। ऐसे में सभी क्रिकेटर अपने घरों में कैद हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़ रहे हैं। 

सिंधु ने दान किए 10 लाख रुपये, विराट-रोहित जैसे क्रिकेटरों से फैन्स ने किए सवाल

 हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से हार्दिक पांड्या के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हार्दिक ने इसी साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को नताशा के साथ समुद्र के बीचोंबीच सगाई की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें