फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबेटे अगस्त्य को गोद में उठाए पत्नी नताशा स्टेनकोविक संग जमकर नाचे हार्दिक पांड्या, VIDEO वायरल

बेटे अगस्त्य को गोद में उठाए पत्नी नताशा स्टेनकोविक संग जमकर नाचे हार्दिक पांड्या, VIDEO वायरल

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या क्रिकेट के मैदान जोरदार चौके-छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, वहीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा इंटरनेट पर...

बेटे अगस्त्य को गोद में उठाए पत्नी नताशा स्टेनकोविक संग जमकर नाचे हार्दिक पांड्या, VIDEO वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 30 Mar 2021 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या क्रिकेट के मैदान जोरदार चौके-छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, वहीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा इंटरनेट पर समय-समय पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया हैं, जिसमें वे पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ जोरदार डांस कर रही हैं। इस दौरान उनका बेटा हार्दिक की गोद में नजर आ रहा है।

तीनों ने मिलकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल 'डॉन्ट रश' सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाए हैं। इस गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस दौरान नताशा काफी फिट नजर आ रही हैं। कोई उन्हें देखकर यह कह नहीं सकता है कि वे पिछले कुछ महीनों पहले ही मां बनी हैं।

 
सैम करन ने भारत को दी जीत की बधाई, आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ

हार्दिक ने टीम को वनडे सीरीज जिताने में निभाया अहम रोल
हार्दिक की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में उनके बल्ले से कई धमाकेदार पारियां निकलीं। उनका टीम को पहले पांच मैचों की टी-20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज जिताने में अहम रोल रहा था। वनडे सीरीज के तीन मैचों में उन्होंने 100 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच में 64 रनों की अहम पारी खेली।

उन्होंने ऐसे समय में टीम को संभाला, जब इंग्लैंड के गेंदबाजों ने टीम इंडिया के 4 विकेट 157 रनों पर ही निकाल दिए थे। यहां से उन्होंने पांचवें विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की। इसके दम पर भारत ने इंग्लैंड को 330 रनों का टारगेट दिया। हार्दिक ने बैट के बाद गेंदबाजी से भी टीम के लिए महत्वपूर्ण काम किया। उन्हें बेशक इस मैच में कोई विकेट नहीं मिल सका, लेकिन उन्होंने अपनी कसी हुई गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड के बल्लेबाजों को बांधे रखा।

बिना टारगेट जाने बैटिंग करने उतरी BAN टीम, 9 बॉल बाद रोका गया मैच  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें