Nasir lashes out at PCB for ‘unfair’ treatment - पाक के इस खिलाड़ी ने PCB को दी कानूनी कार्रवाई की धमकी, और फिर... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाक के इस खिलाड़ी ने PCB को दी कानूनी कार्रवाई की धमकी, और फिर...

NASIR PAKSITAN

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में मैच फिक्सिंग मामले में उनके नाम को बदनाम करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। पीसीबी ने गत माह नासिर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और उन पर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। लेकिन अब नासिर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज करते हुए पीसीबी के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है।

27 वर्षीय नासिर  ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि पीसीबी उनके साथ अन्याय कर रही है। नासिर ने कहा कि बोर्ड मेरे खिलाफ दूसरे खिलाड़ियों से बयानबाजी करवा रही है। मैं पीसीबी को चुनौती देता हूं कि वह मेरे खिलाफ सबूत लेकर आये और उसे सबके सामने पेश करे। 

पीसीबी के रवैये से मेरे पेशेवर करियर और मेरी निजी जिन्दगी पर भी असर पड़ रहा है। मैंने अपने वकील से इस केस को लेकर बातचीत की है और हम पीसीबी के खिलाफ अदालत जायेंगे। पीसीबी ने नासिर पर फिक्सिंग के मामले पर बोर्ड का साथ न का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन पर फिक्सिंग को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया गया है। पीसीबी ने इससे पहले बुधवार को बाएं हाथ के गेंदबाज मोहम्मद नवाज को भी दो महीनों के लिए निलंबित कर दिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nasir lashes out at PCB for ‘unfair’ treatment