फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs ENG: कम नहीं हो रही पाकिस्तान की मुश्किलें, नसीम शाह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हुए सीरीज से बाहर

PAK vs ENG: कम नहीं हो रही पाकिस्तान की मुश्किलें, नसीम शाह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हुए सीरीज से बाहर

पीसीबी ने बताया कि  शाह को निमोनिया का पता चलने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह काफी बेहतर महसूस कर रहा है। वह होटल में कोविड-19 से जुड़ी सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

PAK vs ENG: कम नहीं हो रही पाकिस्तान की मुश्किलें, नसीम शाह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हुए सीरीज से बाहर
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 05:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैच की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज के दौरान टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह को तेज बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां जांच में पता चला कि उन्हें निमोनिया हुआ है। मगर अब खबर आ रही है कि वह कोरोना संक्रमित भी हैं। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो मैचों में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हालांकि, स्ट्राइक बॉलर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

शोएब अख्तर की भविष्यवाणी हो गई सच, एक साल पुराने वीडियो में पीठ की चोट को जसप्रीत बुमराह के लिए बताया था खतरा
 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को बताया कि शाह को निमोनिया का पता चलने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह काफी बेहतर महसूस कर रहा है। बोर्ड से जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक शाह टीम होटल में वापस आ गए हैं जहां वह कोविड-19 से जुड़ी सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

पाकिस्तान की टीम सोमवार को न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होगी जहां उसे त्रिकोणीय सीरीज में भाग लेना है। इस श्रृंखला में तीसरी टीम बांग्लादेश है। पीसीबी ने यह साफ नहीं किया कि वह न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा बनेंगे या नहीं।

AUS के खिलाफ गरजा इरफान पठान का बल्ला, नमन ने खेली मैच जिताऊ पारी, सचिन भी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए

वह इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला का पहला मैच खेलने के बाद अंतिम एकादश से बाहर हो गये थे। शाह को सीने में दर्द और बुखार की शिकायत के बाद मंगलवार देर रात लाहौर के अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। पाकिस्तान की टीम श्रृंखला में अभी 3-2 से आगे है। इसके बाकी बचे दोनों मैच शुक्रवार को खेले जायेंगे। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper