फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटनसीम शाह ने अपनी मां को याद करते हुए डाली ये इंस्टा स्टोरी, लेकिन बाद में कर दिया डिलीट

नसीम शाह ने अपनी मां को याद करते हुए डाली ये इंस्टा स्टोरी, लेकिन बाद में कर दिया डिलीट

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अपनी मां को याद करते हुए एक इंस्टा स्टोरी डाली, लेकिन कुछ ही देर के बाद इस स्टोरी को डिलीट कर दिया। एक फोटो भी उन्होंने शेयर की, जिसमें वे नाखुश नजर आए। 

नसीम शाह ने अपनी मां को याद करते हुए डाली ये इंस्टा स्टोरी, लेकिन बाद में कर दिया डिलीट
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Mar 2023 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें एक कोट था। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी इसके साथ शेयर की, लेकिन अपनी मां को याद करते हुए उनकी एक बात को उन्होंने कोट किया। हालांकि, सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात ये रही कि इस स्टोरी को उन्होंने कुछ ही समय के बाद डिलीट कर दिया। 

नसीम शाह ने इंस्टा स्टोरी में अपनी एक तस्वीर लगाई, जिसमें वे हताश नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस स्टोरी में लिखा था, "मेरी मां ने कुछ कहा था। आप लोगों को अपने ऊपर से गुजारने के लिए लेट भी जाएं तो भी वह इस बात की शिकायत करेंगे कि आप सीधा नहीं लेटे थे।" इसके बाद उन्होंने लिखा मिस यू मॉम। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके साथ गलत हुआ है। 

बता दें कि उनकी मां का देहांत नवंबर 2019 में हो गया था। उसी दौरान उन्होंने टेस्ट डेब्यू किया था। अब वे पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट खेल चुके हैं और लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं। हालांकि, इस बीच उनके साथ किसी न किसी तरह की ज्यादती हुई है, जिसके कारण उन्होंने इस तरह का पोस्ट किया है, जो बाद में डिलीट भी कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें