फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तानी पेसर नसीम शाह ने विराट कोहली को लेकर दिया बयान, बोले- वह बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन...

पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह ने विराट कोहली को लेकर दिया बयान, बोले- वह बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन...

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन उनके अंदर किसी भी तरह का एटीट्यूड नहीं है।

पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह ने विराट कोहली को लेकर दिया बयान, बोले- वह बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान टीम के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बयान दिया है। नसीम शाह ने कहा है कि वह बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन उनके अंदर किसी तरह का कोई एटीट्यूड नहीं है। पाकिस्तानी पेसर ने ये भी कहा है कि वह मैदान पर अलग होते हैं और मैदान के बाहर उनका अलग रूप होता है। दोनों खिलाड़ी एक साथ टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप में अपनी-अपनी टीम के लिए खेले हैं। हालांकि, व्यक्तिगत तौर पर नसीम शाह भारतीय स्टार विराट कोहली से उतने नहीं मिल पाए हैं। 

युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने समा टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा, "विराट कोहली इतने बड़े स्टार हैं, लेकिन उनमें कोई एटीट्यूड नहीं है। वह बहुत विनम्र और सरल व्यक्ति हैं। जब वह मैदान पर होते हैं तो बहुत फोकस्ड और जुनूनी होते हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह बहुत विनम्र होते हैं।" इस बात को तो हर एक क्रिकेटर जानता है कि मैदान पर विराट कोहली कितने आक्रामक नजर आते हैं, लेकिन मैदान के बाहर वे बिल्कुल अलग होते हैं। फील्ड पर एनर्जी लाने के लिए वे ऊर्जावान नजर आते हैं, लेकिन मैदान बाहर वे एकदम सहनशील व्यक्ति नजर आते हैं। 

इंग्लैंड टीम के लिए अच्छी खबर, आखिरी दो टेस्ट मैचों में गेंदबाजी कर सकते हैं बेन स्टोक्स

पाकिस्तान के पेसर नसीम शाह और विराट कोहली का इंटरनेशनल क्रिकेट में तीन बार आमना-सामना हुआ है। विराट कोहली को नसीम शाह एक बार भी आउट नहीं कर पाए हैं। विराट ने उनकी 25 गेंदों में 31 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने नसीम शाह की गेंदों पर एक भी छक्का नहीं जड़ा है, लेकिन 2 चौके विराट कोहली ने उनके खिलाफ जड़े हैं। आगे दोनों के बीच टी20 विश्व कप 2024 में जंग देखने को मिल सकती है। हालांकि, अभी विराट कोहली निजी कारणों से क्रिकेट से दूर हैं, जबकि नसीम शाह चोट के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें