DA Image
9 अगस्त, 2020|5:48|IST

अगली स्टोरी

नसीम शाह की ड्रीम-हैट्रिक में विराट कोहली का नाम नहीं, बताया क्यों रोहित शर्मा को आउट करना मुश्किल

नसीम शाह ने इस ड्रीम हैट्रिक के लिए रोहित शर्मा को चुना। इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को इस लिस्ट में शामिल किया।

file image of virat kohli and rohit sharma  pti

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने कम उम्र में काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। नसीम शाह को इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में चुना गया है। टेस्ट क्रिकेट में सबसे उम्र में हैट्रिक ले चुके नसीम शाह से जब उनकी ड्रीम हैट्रिक के बारे में पूछा गया, तो इसमें उन्होंने मौजूदा समय के तीन दिग्गज बल्लेबाजों का नाम बताया। इन तीन बल्लेबाजों में एक भारतीय बल्लेबाज भी शामिल है, लेकिन वो विराट कोहली नहीं हैं। नसीम शाह ने इस ड्रीम हैट्रिक के लिए रोहित शर्मा को चुना। इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को इस लिस्ट में शामिल किया।

MI के इस क्रिकेटर ने सुशांत की मौत पर कहा, वादा पूरा नहीं कर पाया

नसीम शाह से क्रिकइन जिफ पर पूछा गया कि उनकी ड्रीम हैट्रिक में कौन-कौन से बल्लेबाज होंगे, इस पर उन्होंने कहा, 'जो रूट, रोहित शर्मा और स्टीव स्मिथ। मेरी यही कोशिश है कि मैं इन तीनों को आउट कर सकूं।' जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इन तीन बल्लेबाजों का नाम क्यों लिया, तो उन्होंने कहा, 'रोहित शर्मा की अगर बात करें तो वो जिस तरह की फॉर्म में हैं, जिस तरह से शॉर्ट गेंद, लेंथ गेंद पर शॉट खेलते हैं, वो अच्छे बैट्समैन हैं, उनके रिकॉर्ड्स भी अगर आप देखेंगे तो बहुत ही जबर्दस्त बल्लेबाज हैं वो। ऐसे बल्लेबाजों को बॉलिंग करते हो तो आपको बहुत अच्छा भी लगता है।'

'वेस्टइंडीज का तेज गेंदबाजी आक्रमण किसी भी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण'

स्टीव स्मिथ को लेकर उन्होंने कहा, 'मैंने अपने करियर का एक ही बॉल उन्हें किया हुआ है, स्टीव स्मिथ की जैसी टेकनीक है, तो आपको समझ में नहीं आता कि उनकी कमजोरी क्या है, उनकी मजबूती क्या है। जो रूट टेस्ट में शानदार बल्लेबाज हैं। उनको आउट करना मुश्किल है।' चौंकाने वाली बात यह है कि नसीम शाह की इस लिस्ट में विराट कोहली का नाम शामिल नहीं है। इसके अलावा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी नसीम शाह की इस लिस्ट में नहीं हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Naseem Shah names the batsmen consisting of his dream hat-trick in international cricket no Virat kohli his dream hat-trick includes rohit sharma joe root and steve smith