फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटनसीम शाह ने की थी कंधे में दर्द की शिकायत, लेकिन किसी ने भी नहीं दिया ध्यान!

नसीम शाह ने की थी कंधे में दर्द की शिकायत, लेकिन किसी ने भी नहीं दिया ध्यान!

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने टीम मैनेजमेंट से कंधे में दर्द की शिकायत कुछ दिन पहले की थी, लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अब उन्हें लंबे समय के लिए टीम से बाहर होना पड़ा है।

नसीम शाह ने की थी कंधे में दर्द की शिकायत, लेकिन किसी ने भी नहीं दिया ध्यान!
naseem shah
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 19 Sep 2023 06:54 AM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 से पहले पाकिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका तेज गेंदबाज नसीम शाह के रूप में लगा है। नसीम शाह वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, जबकि अगले कई महीने तक वे क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। एशिया कप 2023 के दौरान उनको चोट लगी थी, जिसे ठीक होने में वक्त लगेगा। हालांकि, नसीम शाह की ये चोट गंभीर नहीं होती, अगर टीम मैनेजमेंट ने इस पर ध्यान दिया होता। 

पाकिस्तानी मीडिया में जिस तरह की रिपोर्ट चल रही हैं, उसकी मानें तो नसीम शाह ने टीम मैनेजमेंट को कुछ दिन पहले ही बता दिया था कि उनके कंधे में दर्द है। हालांकि, किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया और ये चोट गंभीर होती चली गई, जिसके चलते उनको क्रिकेट एक्शन से दूर होना पड़ा है। वे एशिया कप 2023 में भारत के खिलाफ खेले थे, लेकिन अपने कोटे के सभी ओवर पूरे नहीं कर पाए थे। 

अगर मैं संजू सैमसन की जगह होता तो मुझे बहुत निराशा होती, इरफान पठान ने सिलेक्टर्स पर उठाए सवाल

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नसीम शाह कई दिनों से कंधे में दर्द की शिकायत कर रहे थे, लेकिन किसी ने उनकी चोट पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने नसीम को अच्छे से ट्रीट नहीं किया और उनकी चोट ज्यादा खराब होती चली गई। नसीम शाह ने अपनी पेस से एशिया कप 2023 में काफी प्रभावित किया था। भारतीय बल्लेबाजों को उन्होंने परेशान किया था, लेकिन अब वे लंबे समय के लिए टीम से बाहर हैं।