फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO- उर्वशी रौतेला के बारे में पूछे जाने पर पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह ने दिया चौंकाने वाला जवाब

VIDEO- उर्वशी रौतेला के बारे में पूछे जाने पर पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह ने दिया चौंकाने वाला जवाब

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नसीम से जब यह पूछा गया कि उर्वशी के पोस्ट को लेकर उनका क्या ख्याल है और उस एक्ट्रेस का नाम सुनते ही वह हंसने क्यों लगते हैं ताे नसीम शाह ने इस पर मजेदार सा जवाब दिया। 

VIDEO- उर्वशी रौतेला के बारे में पूछे जाने पर पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह ने दिया चौंकाने वाला जवाब
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Sep 2022 05:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप 2022 के दौरान स्टेडियम में बैठकर अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले कुछ दिन से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाती हुई नजर आई थी। इसके कुछ दिन बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक एडिटिड वीडियो शेयर किया, जिसमें पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) भी नजर आ रहे थे और इसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था।

Asia Cup Final: श्रीलंका छठी और पाकिस्तान तीसरी बार खिताब जीतने उतरेगी

हालांकि अब पाक क्रिकेटर नसीम ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जोकि चौंकाने वाला है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नसीम से जब यह पूछा गया कि उर्वशी के पोस्ट को लेकर उनका क्या ख्याल है और उस एक्ट्रेस का नाम सुनते ही वह हंसने क्यों लगते हैं ताे नसीम शाह ने इस पर मजेदार सा जवाब दिया। 

19 साल के नसीम ने कहा कि वह नहीं जानते हैं कि उर्वशी कौन है और उन्होंने क्या वीडियो डाली थी। नसीम ने आगे कहा, '' हंसी तो आपके सवाल पे आ रही हैं। मैं नहीं जानता कि उर्वशी रौतेला कौन है? मेरा पूरा ध्यान मैच पर है। लोग इस तरह के वीडियो भेजते रहते हैं। लेकिन जो भी आते हैं उनकी मेहरबानी है कि वह स्टेडियम आकर मैच देखते हैं।'' 

Asia Cup 2022: फाइनल से पहले पाकिस्तान को मिली गुड न्यूज, ये तेज गेंदबाज मैच खेलने के लिए फिट

उर्वशी के अलावा एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी नसीम शाह को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। नसीम के लिए अपनी दिल की बात लिखते ही सुरभि का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पाकिस्तानी मीडिया ने भी सुरभि ज्योति का ट्वीट लगातार छाया हुआ है। सुरभि ज्योति मशहूर टीवी सीरियल नागिन की एक्ट्रेस हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें