फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENGvPAK: टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा, नसीम शाह को भी मिला मौका

ENGvPAK: टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा, नसीम शाह को भी मिला मौका

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच शुरू हो चुका है। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। 28 अगस्त से शुरू होने वाली...

ENGvPAK: टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा, नसीम शाह को भी मिला मौका
एजेंसी,साउथम्पटनFri, 21 Aug 2020 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच शुरू हो चुका है। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। 28 अगस्त से शुरू होने वाली टी20 इंटरनैशनल सीरीज के लिए पाकिस्तान ने 17 सदस्यीय टीम की घोषणा शुक्रवार को की। पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज नसीम शाह को टेस्ट के बाद टी20 टीम में भी जगह दी है।

इस 17 वर्षीय गेंदबाज ने अब तक छह टेस्ट मैच खेले हैं, लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अभी तक डेब्यू नहीं किया है। नसीम के अलावा पाकिस्तान ने 19 वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को भी टीम में शामिल किया है, जिन्होंने अंडर-19 क्रिकेट, फर्स्ट क्लास क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया।  बाबर आजम टीम की अगुवाई करेंगे।

पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को भी टीम में लिया गया है। मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और फखर जमां ने टीम में वापसी की है। पाकिस्तान की टी20 टीम: बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, हैदर अली, हैरिस राउफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें