फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटगिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट करके बताया

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट करके बताया

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने रविवार को कहा कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम ने आईपीएल 2022 फाइनल के दौरान दर्शकों की अधिकतम उपस्थिति के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज कराया है।

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट करके बताया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 06:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने रविवार को बताया अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम आईपीएल फाइनल 2022 के दौरान सर्वाधिक दर्शकों की उपस्थिति के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हो गया है।

इस स्टेडियम को पहले गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) स्टेडियम मोटेरा के नाम से जाना जाता था। इसकी क्षमता 110,000 दर्शकों की है जो कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) से लगभग 10,000 अधिक है। एमसीजी की क्षमता 100,024 दर्शकों की है।

IND vs NZ : रवि शास्त्री ने शुभमन गिल को लेकर की भविष्यवाणी, जानिए क्या बोल गए पूर्व कोच

जय शाह ने ट्वीट किया, ''मुझे गर्व और खुशी है कि जीसीए मोटेरा के भव्य नरेंद्र मोदी स्टेडियम को किसी एक टी20 मैच में सर्वाधिक दर्शकों की उपस्थिति के लिए गिनीज बुक रिकॉर्ड में शामिल किया गया है। इस स्टेडियम में 29 मई 2022 को आईपीएल फाइनल के दौरान 101,566 दर्शक उपस्थित थे। इसे संभव बनाने के लिए हमारे प्रशंसकों का बहुत-बहुत आभार।''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।