DA Image
22 नवंबर, 2020|10:30|IST

अगली स्टोरी

तेज बारिश में बैटिंग करता दिखा भारतीय बल्लेबाज, जुनून से जीता फैन्स का दिल

pic credit  ht

कहते हैं कि अगर आपके इरादे मजबूत हो और कुछ कर गुजरने की चाह हो, तो दुनिया की कोई ताकत आपको रोक नहीं सकती है। कुछ ऐसा ही उदाहरण पेश किया है तमिलनाडु के युवा बल्लेबाज एन जगदीशन ने। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन 5 मैच खेलने के साथ ही एन जगदीशन ने आईपीएल में आखिरकार अपना डेब्यू किया। जगदीशन हालांकि हाथ आए मौकों का सही तरह से फायदा उठाने में नाकाम रहे और इन पांच मुकाबलों में सिर्फ 33 रन ही बना सके, लेकिन जगदीशन अपने इस प्रदर्शन से निराश होकर बैठे नहीं हैं, बल्कि तेज बारिश में भी नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। खेल के प्रति उनका यह जज्बा लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagadeesan (@jagadeesan_200)

एन जगदीशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो तेज बारिश के दौरान भी नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'बारिश या धूप कुछ भी हमें रोक नहीं सकती है।' जगदीशन इस जज्बे को देखकर लोग उनसे काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। जगदीशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

रविचंद्रन अश्विन ने की बाबर आजम की जमकर तारीफ, बताया 'मिलियन डॉलर खिलाड़ी'

बता दें कि एन जगदीशन तमिलनाडु की तरफ से क्रिकेट खेलते हैं और विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। जगदीशन का रिकॉर्ड बतौर सलामी बल्लेबाज काफी अच्छा रहा है और वो घरेलू टी20 लीगों में अपने विस्फोटक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जगदीशन को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 2018 में अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन उनको आईपीएल में अपना डेब्यू करने के लिए लगभग 2 साल इंतजार करना पड़ा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:N Jagdeeshan batting in the nets while rain is going there Tamil Nadu batsman made his debut for chennai super kings in IPL 2020