फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटतेज बारिश में बैटिंग करता दिखा भारतीय बल्लेबाज, जुनून से जीता फैन्स का दिल

तेज बारिश में बैटिंग करता दिखा भारतीय बल्लेबाज, जुनून से जीता फैन्स का दिल

कहते हैं कि अगर आपके इरादे मजबूत हो और कुछ कर गुजरने की चाह हो, तो दुनिया की कोई ताकत आपको रोक नहीं सकती है। कुछ ऐसा ही उदाहरण पेश किया है तमिलनाडु के युवा बल्लेबाज एन जगदीशन ने। चेन्नई सुपर किंग्स...

तेज बारिश में बैटिंग करता दिखा भारतीय बल्लेबाज, जुनून से जीता फैन्स का दिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 Nov 2020 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

कहते हैं कि अगर आपके इरादे मजबूत हो और कुछ कर गुजरने की चाह हो, तो दुनिया की कोई ताकत आपको रोक नहीं सकती है। कुछ ऐसा ही उदाहरण पेश किया है तमिलनाडु के युवा बल्लेबाज एन जगदीशन ने। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन 5 मैच खेलने के साथ ही एन जगदीशन ने आईपीएल में आखिरकार अपना डेब्यू किया। जगदीशन हालांकि हाथ आए मौकों का सही तरह से फायदा उठाने में नाकाम रहे और इन पांच मुकाबलों में सिर्फ 33 रन ही बना सके, लेकिन जगदीशन अपने इस प्रदर्शन से निराश होकर बैठे नहीं हैं, बल्कि तेज बारिश में भी नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। खेल के प्रति उनका यह जज्बा लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagadeesan (@jagadeesan_200)

एन जगदीशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो तेज बारिश के दौरान भी नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'बारिश या धूप कुछ भी हमें रोक नहीं सकती है।' जगदीशन इस जज्बे को देखकर लोग उनसे काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। जगदीशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

रविचंद्रन अश्विन ने की बाबर आजम की जमकर तारीफ, बताया 'मिलियन डॉलर खिलाड़ी'

बता दें कि एन जगदीशन तमिलनाडु की तरफ से क्रिकेट खेलते हैं और विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। जगदीशन का रिकॉर्ड बतौर सलामी बल्लेबाज काफी अच्छा रहा है और वो घरेलू टी20 लीगों में अपने विस्फोटक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जगदीशन को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 2018 में अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन उनको आईपीएल में अपना डेब्यू करने के लिए लगभग 2 साल इंतजार करना पड़ा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें