फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोविड-19 जांच में फिर पॉजिटिव निकले मोहम्मद हफीज, PCB कर सकता है कार्रवाई

कोविड-19 जांच में फिर पॉजिटिव निकले मोहम्मद हफीज, PCB कर सकता है कार्रवाई

पॉजिटिव, निगेटिव और पॉजिटिव, मोहम्मद हफीज की कोरोना वायरस जांच की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पृथकवास प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने...

कोविड-19 जांच में फिर पॉजिटिव निकले मोहम्मद हफीज, PCB कर सकता है कार्रवाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 27 Jun 2020 02:27 AM
ऐप पर पढ़ें

पॉजिटिव, निगेटिव और पॉजिटिव, मोहम्मद हफीज की कोरोना वायरस जांच की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पृथकवास प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है। हफीज को बोर्ड द्वारा कराए गए पहले दौर के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो रहे 29 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया था।

धोनी 2 जुलाई को शुरू करेंगे अपनी नई पारी,युवा क्रिकेटरों को होगा फायदा

हफीज के अलावा नौ खिलाड़ियों और एक अधिकारी का नतीजा पॉजिटिव आया था। अगले ही दिन हफीज ने एक ट्वीट में निजी चिकित्सा केंद्र की रिपोर्ट पोस्ट की जिसमें नतीजा निगेटिव था। बोर्ड पृथकवास में रहने से हफीज के इंकार से पहले ही खफा है। बोर्ड के सूत्रों के अनुसार शौकत खानम अस्पताल में हफीज का फिर से टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बोर्ड ने कहा कि वह सभी टेस्ट के नतीजे शनिवार को बताएगा। सूत्र के अनुसार हफीज का टेस्ट अगर पॉजिटिव पाया जाता है तो बोर्ड उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है क्योंकि उसने पृथकवास में जाने की बजाय दूसरा टेस्ट कराया था।

थप्पड कांड पर श्रीसंत बोले, रो-रोकर कहा था कि हरभजन सिंह को सजा न दें 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें