DA Image
5 जून, 2020|6:48|IST

अगली स्टोरी

विराट कोहली से अपनी तुलना मना करने वाले पाकिस्तानी युवा बल्लेबाज हैदर अली के आइडल हैं रोहित शर्मा

उनकी तुलना विराट कोहली और बाबर आजम जैसे स्टार बल्लेबाजों से की जाने लगी है। हैदर के आइडल हालांकि भारत की ओर से विराट कोहली नहीं बल्कि रोहित शर्मा हैं।

rohit sharma  instagram

पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज हैदर अली इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अंडर-19 वर्ल्ड कप के बाद हैदर ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी अपनी बल्लेबाजी से सबको काफी प्रभावित किया। उनकी तुलना विराट कोहली और बाबर आजम जैसे स्टार बल्लेबाजों से की जाने लगी है। हैदर के आइडल हालांकि भारत की ओर से विराट कोहली नहीं बल्कि रोहित शर्मा हैं। लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित की तारीफ करते हुए हैदर ने कहा कि वो भविष्य में उनकी तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं।

वॉर्न ने बताया कि तेंदुलकर और लारा की बल्लेबाजी में क्या है बड़ा अंतर

हाल ही में हैदर अली ने कहा था कि उनकी तुलना बाबर आजम से की जाए, लेकिन विराट कोहली से नहीं। उन्होंने कहा था कि मेरा नाम हैदर अली है और मैं हैदर अली ही रहूंगा। 19 वर्षीय इस हैदर ने कहा, 'मेरे आइडल रोहित शर्मा हैं, उनकी खेल की बेस्ट बात उनका स्ट्राइक रेट है, वो अपने खेल में भी चाहता हूं।' पाकिस्तान सुपर लीग में हैदर ने 9 मैचों में 239 रन बनाए थे।

आरपी सिंह ने चुनी ऑलटाइम IPL XI टीम, जडेजा को बनाया 12th मैन

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में स्टार कमेंटेटर रमीज रजा भी हैदर से काफी प्रभावित हुए थे, उन्होंने पीएसएल के बाद कहा था कि हैदर स्ट्रोक प्ले के मामले में विराट कोहली और बाबर आजम जैसे ही टैलेंटेड हैं। रमीज राजा ने हालांकि कहा था कि उन्हें अपनी कंसिस्टेंसी पर काम करने की जरूरत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:My Idol is Rohit Sharma says Pakistan rising talented batsman haider ali