फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ Jasprit Bumrah ने खोला पंजा, वाइफ बोलीं- 'मेरा पति फायर है'

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ Jasprit Bumrah ने खोला पंजा, वाइफ बोलीं- 'मेरा पति फायर है'

मैच के दौरान संजना स्टेडियम में बैठी हुई थी और अपने पति को चीयर कर रही थी। बुमराह ने सुनील नरेन को आउट करके आईपीएल इतिहास में जब पहली बार अपने 5 विकेट पूरे किए तो फिर वह बुमराह को चीयर करने लगीं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ Jasprit Bumrah ने खोला पंजा, वाइफ बोलीं- 'मेरा पति फायर है'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 May 2022 06:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल में 2013 में डेब्यू करने वाले मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अभी तक एक मैच में पांच विकेट नहीं चटका सके थे, लेकिन सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनका यह सपना पूरा हो गया। डीवाई पाटिल स्टेडियम में सोमवार की शाम बुमराह केकेआर के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। उन्होंने मुकाबले में 4 ओवर में केवल 10 रन देकर एक या दो नहीं बल्कि पूरे 5 विकेट अपने नाम किए। मुंबई इंडियंस भले ही आईपीएल 2022 की प्लेआफ रेस से बाहर हो गई हो, लेकिन बुमराह के इस प्रदर्शन की अब हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर 'बूम-बूम' खूब ट्रेंड कर रहा हैं, वहीं उनकी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan ) ने भी पति के इस बेस्ट प्रदर्शन पर रिएक्ट किया है।

कोलकाता ने मुंबई को हराया, प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को रखा जिंदा

मैच के दौरान संजना स्टेडियम में बैठी हुई थी और अपने पति को चीयर कर रही थी। बुमराह ने सुनील नरेन को आउट करके आईपीएल इतिहास में जब पहली बार अपने 5 विकेट पूरे किए तो फिर संजना की खुशी का ठिकाना न रहा और वह खड़े होकर बुमराह को चीयर करने लगीं। बुमराह के पंजा खोलने के बाद संजना ने सोशल मीडिया पर अपने पति के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की और उन्हें फायर बताया है। उन्होंने बुमराह के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे पति फायर है।' संजना ने इसके साथ आग की इमोजी भी साथ में शेयर की है।

MI vs KKR IPL 2022: कोलकाता के खिलाफ हार के बाद बल्लेबाजों पर भड़के रोहित शर्मा, कहा- बैटिंग ने निराश

बुमराह ने इससे पहले अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2020 में किया था, जब वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 14 रन देकर 4 विकेट और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 रन देकर 4 विकेट चटकाने में सफल हुए थे। इस तरह अब जसप्रीत बुमराह का बेस्ट प्रदर्शन आईपीएल में 10 रन देकर 5 विकेट हो गया है। इस मैच में उन्होने अपने तीसरे ओवर को मेडेन फेंका, जबकि आखिरी ओवर में एक रन दिया।

MI vs KKR: IPL 2022 के बचे हुए मैचों से सूर्यकुमार यादव OUT, जानिए क्या है कारण

टॉप 5 में बुमराह

IPL के इतिहास में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के मामले में जसप्रीत बुमराह टॉप 5 में शामिल हो गए हैं। अल्जारी जोसेफ (6/12), सोहेल तनवीर (6/14), एडम जैम्पा (6/19) और अनिल कुंबले (5/5) के बाद अब पांचवें नंबर पर आ गए हैं। उन्होंने 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए हैं। अगर वे एक विकेट और चटका लेते तो आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बन जाते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें