फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमुरलीधरन ने दिया श्रीलंकाई टीम को लेकर ये बड़ा बयान

मुरलीधरन ने दिया श्रीलंकाई टीम को लेकर ये बड़ा बयान

मुथैया मुरलीधरन ने श्रीलंका क्रिकेट टीम की हाल के समय में खराब प्रदर्शन के लिये युवा खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन और टीम में लगातार बदलाव को दोषी ठहराया। श्रीलंका को इतिहास में पहली बार अपनी सरजमीं पर...

मुरलीधरन  ने दिया श्रीलंकाई टीम को लेकर ये बड़ा बयान
लाइव हिन्दुस्तान एजेंसी,दिल्ली Fri, 28 Jul 2017 08:43 AM
ऐप पर पढ़ें

मुथैया मुरलीधरन ने श्रीलंका क्रिकेट टीम की हाल के समय में खराब प्रदर्शन के लिये युवा खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन और टीम में लगातार बदलाव को दोषी ठहराया। श्रीलंका को इतिहास में पहली बार अपनी सरजमीं पर कमजोर जिम्बाबवे से वनडे सीरीज में हार का मुंह देखना पड़ा। 11वीं रैंकिंग की जिम्बाब्वे की टीम ने आठ साल में पहली विदेशी जीत दर्ज की। 

मुरलीधरन यहां एक कार्यक्रम के लिये मौजूद थे। उन्होंने कहा "हम पहली बार श्रीलंका में जिम्बाब्वे से सीरीज हार गये, इसका मतलब है कि हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं।"

...तो अब सहवाग और पीटी उषा चुनेंगे खेल रत्न और अर्जुन अवॉर्डी

उन्होंने कहा, "हमारे पास प्रतिभा है लेकिन इस समय काफी सीनियर खिलाडि़यों ने संन्यास ले लिया है। युवा खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे। काफी सारे खिलाड़ी खेल रहे हैं और हर बार टीम बदल जाती है।" 

गौरतलब है कि श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया के साथ जारी पहले टेस्ट में भी श्रीलंका की हालत कुछ ठीक नहीं है। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने शिखर धवन और पुजारा के शतक के बदौलत पहली पारी में 600 रनों की लीड लेते हुए पारी घोषित की थी। जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम 154 के स्कोर पर 5 विकेट खो चुकी है। शुक्रवार को खेल का तीसरा दिन है।

VIDEO: गॉल टेस्ट में मुकुंद की शानदार फील्डिंग का ये नजार, जरूर देखें

महिला क्रिकट टीम से मिले पीएम मोदी, कहा- देश के 125 करोड़ लोगों ने ली हार की जिम्मेवारी और ये है बड़ी जीत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें