फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमुथैया मुरलीधरन की बायोपिक का नाम होगा '800', तमिल में होगी रिलीज

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक का नाम होगा '800', तमिल में होगी रिलीज

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर तमिल में एक फिल्म बन रही है। इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार विजय सेथुपथी मुरलीधरन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन एमएस श्रीपथी कर...

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक का नाम होगा '800', तमिल में होगी रिलीज
आईएएनएस। ,चेन्नई। Wed, 24 Jul 2019 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर तमिल में एक फिल्म बन रही है। इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार विजय सेथुपथी मुरलीधरन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन एमएस श्रीपथी कर रहे हैं और चर्चा है कि इस फिल्म का नाम '800' होगा। गौरतलब है कि मुरलीधरन अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट लेने वाले इकलौते गेंदबाज हैं। फिल्म मुख्य रूप से तमिल में बनेगी और इसे दुनिया भर में कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

Read Also: विराट कोहली Instagram पर अपनी एक पोस्ट के लिए कमाते हैं 1.36 करोड़ रुपए

मुरलीधरन फिल्म की टीम के साथ संपर्क में हैं
अपने ऊपर बन रही फिल्म को लेकर मुरलीधरन ने कहा, 'मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि विजय जैसे दिग्गज अभिनेता मेरी भूमिका निभा रहे हैं। मैं इस फिल्म की क्रिएटिव टीम के सम्पर्क में हूं और बीते कई महीनों से फिल्म निमार्ण की प्रक्रिया में शामिल हूं।' गौरतलब ​है कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर बनी फिल्में काफी सफल रही थीं। मुथैला मुरलीधरन ने साल 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें