फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमुस्तफिजुर रहमान के सिर पर लगी गेंद, निकला खून; अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर लगी गेंद, निकला खून; अस्पताल में कराया गया भर्ती

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर एक तेज गेंद लगी, जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे प्रैक्टिस कर रहे थे और एक बल्लेबाज ने शॉट खेला, जो सीधे उनके सिर पर लगा।

मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर लगी गेंद, निकला खून; अस्पताल में कराया गया भर्ती
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर एक तेज रफ्तार वाली गेंद लगी, जिसके कारण उनको आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे बीपीएल की अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे और एक बल्लेबाज ने सामने की तरफ शॉट खेला, जो सीधे उनके सिर के पिछले हिस्से पर जा लगा। इसके बाद उनके सिर से खून निकलने लगा तो जल्द स्टेडियम में मौजूद स्ट्रेचर को मंगाया गया और उनको वहां से अस्पताल ले जाया गया।   

दरअसल, मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश प्रीमियर लीग यानी बीपीएल की अपनी टीम कोमिला विक्टोरियन्स के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे। वे गेंदबाजी के लिए तैयार हो रहे थे। उस दौरान दूसरे नेट्स में मैथ्यू फोर्ड प्रैक्टिस कर रहे थे। उन्होंने सामने की तरफ एक शॉट खेला, जो सीधे मुस्तफिजुर के सिर के पिछले हिस्से में लगा। उनको ब्लीडिंग शुरू हो गई तो जल्द ही उनको अस्पताल ले जाया गया। इस पर अभी ज्यादा अपडेट सामने नहीं आई है कि उनकी चोट कैसी है।

यशस्वी जायसवाल ने ठोका लगातार दूसरा दोहरा शतक, इंग्लैंड के खिलाफ की रिकॉर्ड्स की बरसात

बांग्लादेशी मीडिया की मानें तो बांग्लादेश के प्रमुख तेज गेंदबाज के सिर से खून बह रहा था। मैदान से बाहर एम्बुलेंस तक ले जाने से पहले उनके सिर पर बर्फ लगाई गई थी। मुस्तफिजुर को इंपीरियल अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट में ले जाया गया था। क्रिकबज के मुताबिक, सीटी स्कैन से पुष्टि हुई कि मुस्तफिजुर को कोई इंटरनल ब्लीडिंग नहीं हुई थी। वे अभी किसी भी तरह की गंभीर समस्या में नहीं हैं।

टीम के फिजियो एसएम जाहिदुल इस्लाम सजल ने टीम की ओर से जारी एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा है, "अभ्यास के दौरान एक गेंद सीधे मुस्तफिजुर रहमान के सिर के बाएं ओर लगी। वहां एक खुला घाव बन गया था और हमने ब्लीडिंग रोकने के लिए कंप्रेशन बैंडेज बांधी और तुरंत उन्हें इंपीरियल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें